Optical illusion: अगर आप भी रखते हैं रॉकस्टार वाली नजर, तो 6 सेकंड के अंदर Verbal ढूंढकर बताएं

Optical illusion Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक और मजेदार ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें लोगों को Herbal की भीड़ में Verbal ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। बड़ी बात ये है कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए केवल 6 सेकंड का समय दिया गया है।

Optical illusion

Verbal ढूंढने का अनोखा चैलेंज

Optical illusion Viral Photo: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें (Optical Viral Photo) इन दिनों काफी ट्रेंड में है। रोजाना अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) की कई तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। इन तस्वीरों (Viral Photo) को यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि, तस्वीरों में जिस तरह के चैलेंज दिए जाते हैं, उसे सॉल्व करने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। कुछ तस्वीरों को देखकर तो बड़े-बड़े दिग्गजों का दिमाग चकरा जाता है। इसी कड़ी में ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion Eye Test) की एक और मजेदार तस्वीर सामने आई है, जिसमें लोगों को ऐसा चैलेंज दिया गया है, जिसे देखकर बड़े-बड़े सूरमाओं का दिमाग चकरा गया है।
ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें कई तरह से आपकी परीक्षा लेती हैं। कुछ तस्वीरों (Trending Photo) में नजरों का धोखा होता है। अगर जिसकी नजर तेज होगी, वही उस पजल को सॉल्व कर सकते हैं। कईयों में दिमाग को परखा जाता है। जबकि, कुछ तस्वीरों से पर्सनैलिटी का पता चलता है। इस वायरल तस्वीर में आपकी नजर कितनी तेज है इसका पता चल जाएगा। क्योंकि, इस तस्वीर में हर तरफ 'Herbal' की भीड़ लगी हुई है। लेकिन, इस भीड़ में लोगों को 'Verbal' ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। बड़ी बात ये है कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए केवल 6 सेकंड का समय दिया गया है। जिसने तय समय में इस चैलेंज को पूरा कर लिया उसकी नजर रॉकस्टार वाली है। अगर आपको लगता है कि आपकी नजर काफी तेज है, तो फटाफट इस चैलेंज को पूरा करके बताएं।
चैलेंज को पूरा करके बताएं
कई लोगों ने इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन ज्यादातर लोग इसमें फेल हो गए। अब देखते हैं आप इस गुत्थी को सुलझा पाते हैं या नहीं। जिन लोगों को लगता है कि उन्हें Verbal मिल गया, वो फटाफट कमेंट कर बताएं। जिन लोगों को अब तक कामयाबी नहीं मिली, वो एक बार और ट्राई कर सकते हैं।
मिल गया जवाब
अगर अब भी आपको जवाब नहीं मिला, तो हम आपकी मदद कर देते हैं। एक बार आप दूसरी तस्वीर को गौर से देखें लाल घेरे में आपको Verbal दिखाई दे देगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited