IQ Test: दम है तो HELL के बीच TELL ढूंढकर दिखाइए, खोज लिया तो कहलाएंगे नजरों के सिकंदर

Puzzle Photo: हाल ही में ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें HELL की भीड़ नजर आ रही है। इस तस्वीर में से TELL ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

HELL के बीच जाकर छिप गया है TELL

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है TELL
  • ढूंढने के लिए मिला 14 सेकंड
Optical Illusion IQ Test: यूं तो हर रोज फेसबुक और एक्स पर कई सारी तस्वीरें शेयर की जाती हैं। लेकिन कई बार कुछ ऐसी फोटोज दिख जाती हैं, जो दिमाग का दही कर देती हैं। आपके लिए हम एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं, जो इतनी कमाल की है कि आप देखते रह जाएंगे। कहा जा रहा है कि तस्वीर को सॉल्व करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। तो आइए देखते हैं कि आप इस तस्वीर को सॉल्व कर पाते हैं या नहीं..
सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में आपको HELL की भीड़ नजर आएगी, जिसकी भीड़ में TELL आकर कहीं बैठ गया है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। तस्वीर में से TELL ढूंढने के लिए 14 सेकंड का समय दिया गया है। ऐसे में अगर आप इस तस्वीर से TELL ढूंढकर निकाल लेते हैं तो आपको नजरों का सिकंदर माना जाएगा। वैसे अभी तक इस तस्वीर को सॉल्व करने में 97% लोगों ने हार मान ली है।

यहां आकर छिपा है TELL

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक कई लोग अपना माथा पीट चुके हैं। ऐसे में अगर आप इसे सॉल्व करने का जिगरा रखते हैं तो धुरंधर माना जाएगा। लेकिन अगर अभी भी आप तस्वीर में TELL नहीं ढूंढ पाए हैं तो ऊपर दिए गए तस्वीर को ध्यान से देखिए, वहां आपको एक लाल सर्कल नजर आएगा, जहां आप TELL को देख सकते हैं। तो आपको ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited