Optical Illusion: तेज दिमाग वाले ही ढूंढ पाएंगे BEARD, महज 20 सेकंड का है समय

Optical Illusion Viral Photo: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें महज 20 सेकंड में BEARD को ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। लेकिन इस चैलेंज को पूरा करने में नानी याद आ जाएगी।

Viral_Video (67)

ऑप्टिकल न्यूज (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, इसे लेकर यूजर्स में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। काफी यूजर्स तो इसे ढूंढकर इसके चैलेंज को स्वीकार करते हैं और सॉल्व करने की कोशिश करते हैं। लेकिन 95 प्रतिशत लोग इसे सॉल्व नहीं कर पाते। अधिकतर लोगों को तो ये समझ में ही नहीं आती। इसी कड़ी में ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Viral Photo) की एक मजेदार तस्वीर सामने आई है, जिसने लोगों को कन्फ्यूज कर रखा है। इस तस्वीर में लोगों को महज 20 सेकंड में BEARD ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। कहा जा रहा है कि केवल तेज दिमाग वाले लोग ही इस पजल को सॉल्व कर सकते हैं।
ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें लोगोंं को काफी परेशान कर देती हैं। लेकिन ऐसी तस्वीरों (Viral Photo) से आपकी पर्सनालिटी, आंखों की रोशनी और चीजों को देखने और समझने का नजरियां का पता चल पाता है। इन्हें सॉल्व करने वालों की संख्या भी काफी लिमिटेड होती है। ऐसे लोग आपको कम ही देखने को मिलते हैं, जो काफी कम समय में ही इस तरह के पजल को सॉल्व कर लेते हैं। अगर आप भी खुद को इस काबिल समझते हैं तो इस तस्वीर में BEARD को ढूंढ कर दिखाइए।
इस पजल को सॉल्व करने के लिए आपके पास सिर्फ 20 सेकंड का समय है। तो बिना देर किए फटाफट BEARD को ढूंढिए। देखते हैं आप BEARD को ढूंढ पाते हैं या नहीं। हो सकता है कि आपमें से कुछ लोगों को सफलता मिल गई होगी। जबकि कुछ लोग अभी भी इसे ढूंढने में लगे होंगे, जिन्हें BEARD मिल गई होगी, उनके लिए एक शाबाशी तो बनती है। और जिन्हें अब तक नहीं दिखा, उनकी मदद हम कर देते हैं। तो एक बार नीचे दिए गए तस्वीर में लाल घेरे को गौर से देखें। अब आपको BEARD जरूर दिख गया होगा। अब आप इस चैलेंज को अपने दोस्तों, जानने वालों के साथ शेयर करें और देखें कौन-कौन इस पजल को सॉल्व कर पाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited