शाहरुख-अक्षय तो दिख गए, बताइए और कौन से एक्टर छिपे हैं तस्वीर में? बॉलीवुड के जानकर भी हुए कंफ्यूज

Optical Illusion: तस्वीर में आपको पहली नजर में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार दिखाई दे जाएंगे। हालांकि, आपको अन्य एक्टर्स की पहचान करनी है। इसके लिए आपके पास 20 सेकंड का समय है।

optical illusion

ऑप्टिकल इल्यूजन (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की मजेदार तस्वीर
  • बॉलीवुड के जानकारों के लिए चैलेंज
  • बड़े-बड़े सूरमा हो गए फेल
Optical Illusion: इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों दिमाग को दही करने वाली बहुत सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें ऑप्टिकल इल्यूजन यानि आंखों को धोखा देने वाली होती हैं। आपने बचपन से ही फिल्में देखी होंगी। आज हम आपके लिए बॉलीवुड से जुड़ी एक तस्वीर लाए हैं। इस तस्वीर में आपको बॉलीवुड एक्टर्स के चेहरे पहचानने हैं। आपको पहली नजर में तो आसानी से बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार दिखाई दे जाएंगे। हालांकि, तस्वीर में और भी एक्टर हैं।

शाहरुख-अक्षय के अलावा एक्टर्स पहचानें

आपको तस्वीर में छिपे इन्हीं एक्टर्स की पहचान करना है। बता दें शाहरुख-अक्षय के अलावा एक्टर्स की पहचान करने में 99 परसेंट लोगोंं के दिमाग का दही हो गया है। आइए देखते हैं कि आपकी नजर कितनी तेज है? क्या आप अपने आपको बॉलीवुड के बड़े जानकर मानते हैं? अगर हां तो जल्दी से तस्वीर में छिपे एक्टर्स के नाम बता दीजिए। अगर आप इन एक्टर्स के नाम बता पाएंगे तो जीनियस तो माने ही जाएंगे। इसके साथ ही आपको 'मुकद्दर के सिकंदर' की उपाधि भी दे दी जाएगी।

फिल्मों के जानकर भी हो गए फेल

आपको इस चैलेंज को पूरा करने के लिए पूरे 20 सेकंड का समय दिया जा रहा है। आपको 20 सेकंड के भीतर ही इस चैलेंज को पूरा करना है। आप चाहें तो अपने दोस्तों, परिवार वालों और रिश्तेदारों को भी यह तस्वीर भेजकर उनके भी बॉलीवुड ज्ञान की परीक्षा ले सकते हैं। हमने इस तस्वीर को फिल्मों के बड़े-बड़े जानकारों को भी भेजी, लेकिन वह भी सटीक जवाब देने में असमर्थ रहे। अगर आपको अभी तक तीसरा एक्टर पहचान में नहां आया है तो बता दें कि तीसरा एक्टर हृतिक रोशन है। इसके अलावा भी अगर आपको कोई एक्टर दिखाई दे रहा है तो आप कमेंट करके बता सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited