Optical Illusion: डराने के लिए तैयार बैठा है Ghost, क्या आपको नजर आया?

इंटरनेट पर ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे सोशल मीडिया पर डर का माहौल है। दरअसल, इस तस्वीर में Ghost छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

आखिर कहां छिपा है Ghost (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में छिपा है Ghost
  • ढूंढने के लिए मिला 8 सेकंड का समय
Optical Illusion Brain Puzzle: सोशल नेटवर्किंग साइट पर ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें रोजाना शेयर की जाती है। ऐसे में कुछ ऐसी भी तस्वीरें होती हैं, जिसे देखने के बाद लोग सोचते हैं कि आखिर इसे सॉल्व कैसे किया जाए? कुछ ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप हालत पंचर होने वाली है। ऐसे में अगर आप भी इस तस्वीर को देखेंगे तो शायद आप भी डर जाए। आइए देखते हैं कि आखिर ऐसा क्या छिपा है इस तस्वीर में..
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस तस्वीर में एक Ghost छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए आपके पास 8 सेकंड का समय है। तो क्या आप इस तस्वीर को इतने समय में सॉल्व कर पाएंगे? कहा जा रहा है कि इस तस्वीर को सॉल्व करने के लिए आपके दिमाग के साथ-साथ जिगरा भी होना चाहिए। बता दें, इन तस्वीरों को सॉल्व करने से लोगों का आईक्यू लेवल (IQ Level) भी काफी अच्छा हो जाता है। तो क्या आप इस तस्वीर को सॉल्व कर पाएंगे, आइए देखते हैं..

तस्वीर में यहां छिपा हुआ है Ghost

उम्मीद है कि अब तक आपने इस तस्वीर को ध्यान से देख लिया होगा तो क्या आपको भूत नजर आया? अगर नहीं तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर को देखिए, वहां आपको एक लाल रंग का सर्कल दिखेगा, जहां आपको तस्वीर में छिपा हुआ Ghost भी दिए जाएगा। अब जब इस तस्वीर की गुत्थी सुलझ ही गई है तो क्यों ना आप अपने रिश्तेदारों को भी थोड़ा परेशान कर लीजिए और उनको भी तस्वीर भेजकर सॉल्व करने के लिए कहिए। तो आपको ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताइए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited