Viral: बच्चों की तरह अंगूर खाता दिखा पांडा, लोगों को इतना पसंद आया वीडियो, बोले - सो क्यूट

ट्विटर पर पांडा के बच्चे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस वीडियो में पांडा एक महिला के हाथ अंगूर खाता नजर आ रहा है, जिसमें वह बड़ा क्यूट लग रहा है।

Cute Panda Viral Video

बच्चों की तरह अंगूर खाते हुए पांडा का वीडियो वायरल (फोटो साभार - ट्विटर)

मुख्य बातें
  • अंगूर खाता नजर आया पांडा
  • बेहद ही क्यूट लगा पांडा
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Cute Panda Viral Video: इंटरनेट पर एनिमल्स के वीडियो हर रोज वायरल होते रहते हैं, जो बेहद मजेदार होते हैं। इन वीडियोज को देखकर मन भी काफी प्रसन्न हो जाता है। ऐसे वीडियोज में जानवरों के काफी कूल अवतार देखने को मिलते हैं, जिनमें वे बेहद क्यूट नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक पांडा बच्चों की तरह अंगूर खाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आप भी हर्षोल्लासित हो जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक महिला पांडा के बच्चे को अंगूर खिला रही है, वो भी अपने हाथों से। ऐसी बच्चों की तरह अंगूर खाते हुए पांडा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। और तो और लोगों द्वारा भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा बेबी पांडा काफी क्यूट लग रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी मंत्रमुग्ध हो जाएगा।

बच्चों की तरह अंगूर खाते हुए पांडा का वीडियो वायरल

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि पांडा वाकई में बेहद क्यूट जानवर होते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है किे बिल्कुल छोटे बच्चों की तरह खा रहा है, जैसे एक मां अपने बच्चे को खिला रही हो। इस वीडियो पर अब तक 4.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इसके अलावा इस पर अब तक 72 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 9 हजार से अधिक बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '@AMAZlNGNATURE' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो हमें कमेंट कर जरूर बताइए कि आपको ये वीडियो कैसी लगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited