Viral Photo: रामलला के आते ही सोशल मीडिया पर छाया Ramoji, अनोखे अंदाज में लोग कर रहे दशरथनंदन का स्वागत

सोशल मीडिया पर भगवान श्रीराम को समर्पित एक इमोजी वायरल हो रहा है, जो दिखने में बेहद सुंदर लग रहा है। ऐसे में इस पोस्ट को देखने के बाद आपको भी रामलला की याद आ जाएगी।

Emoji Dedicated To Ram

भगवान राम को समर्पित वायरल हुआ Ramoji इमोजी (फोटो साभार - ट्विटर)

मुख्य बातें
  • राम को समर्पित इमोजी हुआ वायरल
  • बेहद सुंदर लग रहा इमोजी
  • जमकर वायरल हो रहा ये इमोजी
Ramoji Emoji Viral Photo: 500 साल का इंतजार आज पूरा हो गया है। अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का कार्य पूरा हो चुका है। रामलला अयोध्या में विराजमान हो चुके हैं। इस मौके पर देशभर में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। देशवासी अपने घरों को दीपों और फूलों से सजा रहे हैं। दिवाली जैसी ये अद्भुत छटा आज पूरे देश में देखी जा रही है। प्रभु श्रीराम के इस मंदिर को प्राचीन नागर शैली में बनाया गया है, जिसे देश के फेमस वास्तुकार चंद्रकांत बी सोमपुरा ने डिजाइन किया है।
तीन मंजिले बने इस मंदिर की लंबाई 360 फीट और चौड़ाई 235 फीट है। 57,400 स्क्वायर फीट में बनाए गए इस मंदिर में 44 द्वार और 392 खंभे है। इतना ही नहीं, राम मंदिर में लगे 12 दरवाजें गोल्ड प्लेटेड हैं। इसके अलावा मंदिर परिसर में 7 और मंदिर बनाए गए हैं, जो श्रीराम के गुरु ब्रह्मर्षि वशिष्ठ, ब्रह्मर्षि विश्वामित्र, अगस्त्य मुनि, महर्षि वाल्मिकी, रामभक्त केवट, माता शबरी और निषादराज को समर्पित हैं। मंदिर के बचे कार्यों को साल 2024 के आखिरी तक पूरा कर लिया जाएगा।

भगवान राम को समर्पित वायरल हुआ Ramoji इमोजी

ऐसे में रामलला को समर्पित सोशल मीडिया पर एक इमोजी वायरल हो रहा है, जो प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के लिए बनाया गया है। इस इमोजी में आप देख सकते हैं कि Ramoji लिखा हुआ है। ऐसे में ये इमोजी इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है। इस इमोजी को ट्विटर पर '@Prakashukla' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited