Ratan Tata Last Video: रतन टाटा का अंतिम वीडियो हो रहा खूब वायरल, देखकर भावुक हुए यूजर्स

Ratan Tata Last Video: रतन टाटा का अंतिम वीडियो महज़ 42 सेकंड का है। जिसमें उन्‍होंने स्वच्छ भारत मिशन के सकारात्‍मक पर‍िणामों पर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी इमोशनल हो गए।

रतन टाटा का अंतिम संबोधन।

रतन टाटा का अंतिम संबोधन।

मुख्य बातें
  • टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा का 86 वर्ष की उम्र में निधन
  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली अंतिम सांस
  • निधन के बाद सोशल मीडिया पर अंतिम वीडियो वायरल
Ratan Tata Last Video: भारतीय उद्योग को विश्‍व में नए आयाम और नई ऊंचाई देने वाले दिग्‍गज उद्योगपति 'रतन टाटा' ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। टाटा समूह के मानद चेयरमैन रतन टाटा का निधन दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बुधवार रात 11 बजे हुआ था। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे समेत देश के राजनीति, खेल व कला जगत की कई नामचीन हस्तियों ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया। भारत के शीर्ष उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, आनंद महिन्‍द्रा और हर्ष गोयनका ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए दु:ख जताया है। जहां एक ओर रतन टाटा के निधन पर देश भर में शोक की लहर है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लोग 'सर टाटा' और उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों को याद कर रहे हैं। इसी बीच रतन टाटा का अंतिम वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्‍वच्‍छ भारत मिशन के 10 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्‍य पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए दिख रहे हैं।

'सर' रतन टाटा के अंतिम शब्‍द...

02 अक्‍टूबर, 2024 को रतन टाटा ने वीडियो संदेश में कहा था- 'मैं माननीय प्रधानमंत्री को स्वच्छ भारत के 10 वर्ष पूरे होने के अवसर पर बधाई देता हूं। इन विभिन्न ग्रामीण कार्यक्रमें से ग्रामीण भारत में लाखों लोग लाभान्वित हुए हैं। टाटा ट्रस्ट को इन कार्यक्रमों के साथ जुड़ने और भागीदारी करने पर गर्व है और वह आने वाले वर्षों में इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में निरंतर समर्थन की आशा करता है।'

वीडियो देख भावुक हुए यूजर्स

रतन टाटा का अंतिम वीडियो महज़ 42 सेकंड का है। जिसमें उन्‍होंने स्वच्छ भारत मिशन के सकारात्‍मक पर‍िणामों पर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो में रतन टाटा की आवाज काफी लड़खड़ाती हुई सुनाई दे रही है और उनके शरीर भी कुछ-कुछ कांपता हुआ दिख रहा है। अपने हीरो के निधन बाद उनकी अवस्‍था देख कई यूजर्स भावुक हो गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited