वही चेहरा वही नैन नक्श.. क्या दिव्या भारती का हो चुका है पुनर्जन्म! वायरल Video देख लोग हुए शॉक्ड

Viral Video: यह वीडियो एक रील्स है, जो एक लड़की बनाती दिख रही है। इस वीडियो को देखकर लोगों को दिव्या भारती की याद आ गई है। आप देख सकते हैं कि रील्स बनाने वाली लड़की हूबहू दिव्या भारती के जैसे लग रही है।

Divya Bharti

दिव्या भारती की हमशक्ल (इंस्टाग्राम)

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) की अजीबोगरीब परिस्थितियों में मात्र 19 साल की उम्र में मौत हो गई थी। मौत से पहले मात्र 3 साल में उन्होंने 21 फिल्में देकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को हैरान कर दिया था। मात्र तीन साल में ही वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं। सिर्फ 18 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर हर किसी को चौंका भी दिया था। हालांकि, एक हादसे में मात्र 19 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- Desi Bhabhi Video: कमर पर ऐसी जगह टैटू बनवाकर डांस करने पहुंचीं देसी भाभी, मचल उठा यूजर्स का दिल

वीडियो देखकर हो जाएंगे कंफ्यूज

इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग चौंक गए हैं। वीडियो एक लड़की से जुड़ा है, जो देखने में हूबहू दिव्या भारती की तरह लग रही है। वीडियो देखकर एक बार के लिए आपके होश उड़ जाएंगे। आपको कहीं से भी नहींं लगेगा कि यह लड़की दिव्या भारती नहीं है। इस वीडियो को देखकर लोगों को दिव्या भारती की याद आ गई है। दरअसल, यह वीडियो एक रील्स है, जो एक लड़की बनाती दिख रही है। देखें वीडियो-

आप देख सकते हैं कि रील्स बनाने वाली लड़की हूबहू दिव्या भारती के जैसे लग रही है। लड़की के बाल भी दिवंगत एक्ट्रेस की तरह ही कर्ली दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखकर नेटिजन्स कंफ्यूज हो गए हैं। वीडियो को निशा नाम की इंस्टा यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में लड़की 'सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई...' गाने पर लिपसिंक करती दिख रही है। इस दौरान लड़की के एक्सप्रेशन्स, बाल और फेस हर चीज में दिव्या भारती की झलक देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited