VIDEO: स्कूटी पर बैठने की जगह क्या करने लगी लड़की, देखकर अभी तक हंसी नहीं रोक पाया कोई

Scooty Girl Funny Video: मजेदार वीडियो में देखेंगे कि लड़की अपनी ही स्कूटी पर बैठने की कोशिश करती है, मगर जो कुछ करती नजर आती हैं हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Scooty Girl Funny Video

स्कूटी गर्ल का इससे मजेदार वीडियो नहीं देखा होगा। (Photo-Instagram)

मुख्य बातें
  • स्कूटी गर्ल का फनी वीडियो
  • देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे
  • हजारों लोगों ने देखा
Scooty Girl Funny Video: सोशल मीडिया में एक स्कूटी गर्ल का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। इसमें लड़की ऐसा कुछ करते हुए कैमरे में कैद हुई है कि देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे। मजेदार वीडियो में देखेंगे कि कैसे लड़की अपनी ही स्कूटी पर बैठना भूल गई और हवा में बैठने की कोशिश करने लगी। स्कूटी गर्ल से जुड़ा ये वीडियो इतना मजेदार है कि अभी तक हजारों व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। शुरुआत से वीडियो देखने पर मालूम होता है कि लड़की अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर सवार है। सबकुछ सामान्य रहता है कि एकाएक स्कूटी का बैलेंस बिगड़ा और ये नाले में जा गिरी।

नाले में जा गिरी स्कूटी

फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आया फिर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएगा। इसमें आगे देखेंगे कि लड़की के नाले में गिरते ही स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए कूद पड़े। लड़की को बाहर निकाला और स्कूटी सड़क किनारे खड़ कर दी। अब लड़की किसी तरह खुद को संभालती है और दोबारा स्कूटी पर बैठने की कोशिश करती है। मगर फ्रेम अब जो कुछ दिखा हंसी छूट जाएगी। दरअसल लड़की स्कूटी के करीब जरूर गई मगर उसपर बैठ नहीं पाई। लड़की हवा में ही पैर रखती है और ऐसे दिखाती है कि वो सचमुच स्कूटी पर बैठ गई। अब लड़की को ऐसा करता देख आसपास खड़े लोग भी अपना सिर खुजाने लगते हैं।

इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

लड़की से जुड़ा ये मजेदार वीडियो नेटिजन्स को भी खूब पसंद आया है। वीडियो इंस्टाग्राम पर pshyco_rider_143 नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि दीदी होश में नहीं लगती है। एक यूजर ने लिखा कि लड़के तो यूं ही बदनाम है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited