Mumbai Local: मुंबई लोकल में फिर देखने को मिला स्लैप वार, इस बार दो पुरुषों में हुई जमकर थप्पड़बाजी

ट्विटर पर मुंबई लोकल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी लोकल में चढ़ने के बारे में चार बार तो जरूर सोचेंगे। इस वीडियो में दो पुरुषों में जमकर स्लैप वार देखने को मिल रहा है।

Mumbai Local Slap War

मुंबई लोकल में दो पुरुषों के बीच देखने को मिला स्लैप वार

मुख्य बातें
  • मुंबई लोकल का वीडियो वायरल
  • दो पुरुषों में हुई जमकर थप्पड़बाजी
  • मुंबई लोकल के सेकंड क्लास का है मामला
Mumbai Local Viral Video: अभी हाल में मुंबई लोकल का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें दो महिला आपस में थप्पड़बाजी करती नजर आई। ऐसे में अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो पुरुष आपस में थप्पड़बाजी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शायद ही आपकी हिम्मत हो कि आप मुंबई लोकल का सफर करें।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में दो शख्स पहले तो आपस में भीड़ते हैं और फिर दे दना दन- दे दना दन थप्पड़ों की बौछार शुरू हो जाती है। हालांकि, फिर बाद में आकर कुछ लोग दूसरे लड़के पर भारी पड़ जाते हैं और उसके पीटने लगते हैं। फिर वहां मौजूद कुछ लोग उसे वहां से हटा देते हैं। ऐसे में जो हर रोज मुंबई लोकल का सफर करते हैं, उनके लिए काफी सजग रहने की बात है।

मुंबई लोकल में दो पुरुषों के बीच देखने को मिला स्लैप वार

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि लग रहा है कि आजकल मुंबई लोकल अनपढ़ लोग ज्यादा ट्रैवल कर रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अब तो लोकल में भी सीसीटीवी कैमरा लगा देना चाहिए, ताकि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके। इस वीडियो पर अब तक 29 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '@mumbaimatterz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited