Animal Video: कुत्ते ने दिखाई ऐसी समझदारी, देखकर हैरान रह गए लोग, कहा - ये तो इंसानों से भी समझदार निकला

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आवारा कुत्ता सड़क पार करने के लिए ट्रैफिक सिग्नल का वेट करता नजर आ रहा है। ऐसे में यूजर्स कुत्ते की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Dog Followed Traffic Signal

ट्रैफिक लाइट देखकर कुत्ते ने पार किया सड़क (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • कुत्ते ने सिग्नल पर किया कमाल
  • ट्रैफिक लाइट देखकर किया सड़क पार
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dog Followed Traffic Signal Viral Video: कई बार जानवर कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे इंसानों को एक बड़ी सीख मिलती है। इसीलिए कुछ जानवर इंसानों की तरह बेहद समझदार होते हैं, इनमें कुत्ते का नाम पहले नंबर पर आता है। इसीलिए शायद कुत्ते इंसानों के बेहद करीब माने जाते हैं। कई बार देखा जाता है कि कुत्ते कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखने के बाद आश्चर्य होता है। वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Bear Viral Video) में एक कुत्ता ट्रैफिक लाइन पर खड़ा नजर आता है और सिग्नल का वेट करता है। फिर जब ट्रैफिक लाइट रेड से ग्रीन होती है तो वह सड़क पार करता है। ऐसे में उसके इस समझदारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं, जिसमें लोग कुत्ते की काफी तारीफ कर रहे हैं।

ट्रैफिक लाइट देखकर कुत्ते ने पार किया सड़क

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि कुत्ते वाकई में इंसानों से ज्यादा समझदार होते हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है कि जिस गाड़ी का पीछा कर रहा था, शायद वो सिग्नल पर रूक गई होगी, इसीलिए कुत्ता भी रूक गया। इस वीडियो को अब तक 1.7 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है और काफी बार इसे शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'sachkadwahai' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN वायरल डेस्क author

    खबरों की दुनिया में अजब-गजब, फनी, शॉकिंग, दिलचस्प जानकारी, जानवरों की दुनिया के बारे में जानने के शौकीन हैं, तो आपको इस प्लेटफॉर्म पर एकसाथ मिल जाएंगी...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited