Stunt Video: बीच सड़क पर स्टंट कर रही थीं लड़कियां, हुआ कुछ ऐसा, यूजर्स बोले - इसका तो मोये-मोये हो गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां स्टंटबाजी करती नजर आ रही हैं। ऐसे में एक लड़की स्टंट के चक्कर में गिर जाती है और उसकी कमर में चोट आ जाती है।

Stunt Viral Video

स्टंट के दौरान घायल हो गई लड़की (Instagram)

मुख्य बातें
  • स्कूल यूनिफॉर्म में कर रही थी स्टंट
  • स्टंट के दौरान गिरी लड़की
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Stunt Viral Video: सोशल मीडिया के नए दौर में हर कोई अपना नाम कमाना चाहता हैं। इसीलिए लोग कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे बात उनकी जान पर बन आती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें दो छात्राओं पर रील्स बनाने का ऐसा भूत चढ़ता हैं कि वह स्कूल यूनिर्फाम में ही बीच सड़क पर स्टंट करने लगती हैं। लेकिन उस लड़की को यह कहा पता होता हैं कि ऐसा करना उसके लिए भाड़ी पड़ जाएगा और उसकी कमर की हड्डी ही टूट जाएगी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां स्टंट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक लड़की का सहारा लेती हुई दूसरी लड़की फ्लिप करने की कोशिश करती है। लेकिन किस्मत के आगे किसकी चलती है। लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है, जिससे लड़की गिर जाती है और लड़की के साथ बुरा हादसा हो जाता है। वीडियो में लिखे गए कैप्शन के मुताबिक, लड़की के कमर की हड्डी टूट गई है। ऐसे में अगर आप भी इस तरीके से स्टंट करने की कोशिश करते हैं तो ना करें। ऐसा हादसा आपके साथ भी हो सकता है।

स्टंट के दौरान घायल हो गई लड़की

अगर आप भी अपने अंदर स्टंट करने का जुनून पाल रखे हैं तो इस वीडियो को देखने के बाद वो जरूर उतर जाएगा। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 'shalugymnast' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1.7 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लाखों बार इसे शेयर भी किया जा चुका है। इस पर एक यूजर ने लिखा है कि ओवरएक्टिंग का यही नतीजा होता है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अच्छा हुआ डिवाइडर से नहीं टकराई, नहीं तो जान भी जा सकती थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited