Stunt Video: बाइक पर लटककर किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखते ही हलक में अटक जाएगी सांस

सोशल मीडिया पर स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बाइक से खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में लोग उसके स्टंट को लेकर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

Bike Stunt Viral Video

शख्स ने किया खतरनाक स्टंट (X)

मुख्य बातें
  • शख्स ने किया खतरनाक स्टंट
  • स्टंट देख कांप जाएगी रूह
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Bike Stunt Viral Video: इंटरनेट पर बाइक के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें से कुछ लोगों को नॉर्मल लगते हैं और कुछ तो बेहद खतरनाक होते हैं। हाल ही में स्टंट का एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स बाइक से स्टंट करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स बाइक से खतरनाक स्टंट कर रहा है। इस दौरान वह बाइक के पिछले हिस्से पर लटककर स्टंट करता दिख रहा है, जो बेहद ही खतरनाक है। ऐसा करने से जान भी जा सकती है लेकिन फिर भी इस लड़के ने कमाल कर दिखाया है। लड़के के इस स्टंट को देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उसके वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी लोगों के रिएक्शन सामने आए हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे खतरनाक स्टंट से जान भी जा सकती है। वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि लड़के ने तो कमाल कर दिखाया। बता दें, इस वीडियो को '@ChapraZila' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 26 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited