अजब: डेट पर जाने के लिए ये कंपनी कर्मचारियों को दे रही छुट्टी, पैसे भी मिलेंगे, जानें क्या है ये अनोखा मामला

Ajab Gajab News: सबसे अहम बात यह है कि यह लीव पूरी तरह पेड लीव होगी। यानी कि डेट पर जाने के एवज में उनको पैसा भी मिलेगा। थाईलैंड की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए बेहद अनूठी पहल की है।

couple

प्रतीकात्मक तस्वीर (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • कंपनी कर्मचारियों को देगी डेटिंग लीव
  • डेट पर जाने के लिए मिलेगा पैसा
  • थाईलैंड की कंपनी की अनोखी पहल
Ajab Gajab News: ऑफिस में काम करने वाले युवाओं को हमेशा यह शिकायत रहती है कि काम के प्रेशर में उन्हें अपने और अपने पार्टनर के लिए समय नहीं मिल पाता है। इस चक्कर में कई लोगों की लव लाइफ खराब हो जाती है। कई बार उनकी अपने पार्टनर से समय न दे पाने को लेकर झगड़ा भी होता है। हालांकि, थाईलैंड की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए अनूठी पहल की है। कंपनी की इस अनोखी पहल की चर्चा दुनियाभर में हो रही है।

सैलरी के साथ डेट की छुट्टी देगी कंंपनी

थाईलैंड की व्हाइटलाइन ग्रुप नाम की मार्केटिंग एजेंसी ने अपने कर्मचारियों को डेट पर जाने के लिए लीव देने का ऐलान किया है। सबसे अहम बात यह है कि यह लीव पूरी तरह पेड लीव होगी। यानी कि डेट पर जाने के एवज में उनको पैसा भी मिलेगा। स्ट्रेट टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारी अपने पार्टनर के साथ डेटिंग पर जाने के लिए लीव ले सकेंगे। इस दिन की उनकी सैलरी भी नहीं कटेगी और यह लीव पेड होगी। अपने कर्मचारियों की बेहतरी को ध्यान में रख कंपनी ने यह अनोखी मुहिम शुरू की है।

छुट्टी को दिया गया टिंडर लीव नाम

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी मानती है कि प्रेम में पड़ने से कर्मचारियों की खुशी बढ़ती है। इससे उसकी प्रोडक्टिविटी भी बढ़ जाती है। अभी इस कंपनी में 200 के करीब कर्मचारी हैं। इस अनोखी लीव पॉलिसी को कंपनी ने टिंडर लीव नाम दिया है। इसे डेटिंग लीव भी कहा जा रहा है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को टिंडर गोल्ड तथा टिंडर प्लैटिनम सब्सक्रिप्शन के भी पैसे देने का ऐलान किया है। टिंडर सब्सक्रिप्शन पेमेंट का ऑफर कंपनी में काम करने वाली सारे कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है। हालांकि यह नहीं बताया है कि टिंडर लीव के तहत कर्मचारी कितनी छुट्टी ले सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited