Viral Video: मंत्री पर शख्स ने फेंक दी हल्दी, तो कार्यकर्ताओं ने जमकर कर दी कुटाई, नजारा देख छूट जाएगी हंसी

महाराष्ट्र के सोलापुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राज्य के राजस्व मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल पर एक शख्स हल्दी फेंकता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, इसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसकी कुटाई कर दी।

Radhakrishna Vikhe Patil Viral Video

शख्स ने राधाकृष्ण विखे पाटिल पर फेंकी हल्दी

मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के मंत्री पर शख्स ने फेंका हल्दी
  • ज्ञापन सौंपने आए थे लोग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Radhakrishna Vikhe Patil Viral Video: एक आम इंसान का गुस्सा नेताओं पर किस तरह निकल सकता है, ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो महाराष्ट्र के सोलापुर का है, जहां एक नेता जी भड़के एक शख्स ने हल्दी फेंक दी। इसके बाद जो नजारा देखने को मिला, वो देख आपकी हंसी निकल जाएगी। फिलहाल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे नेता जी महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री हैं और इनका नाम राधाकृष्ण विखे पाटिल है। दरअसल, ये वीडियो सोलापुर रेस्ट हाउस का है, जहां हल्दी धनग़र आरक्षण कृति समिति के सदस्यों ने राधाकृष्ण विखे पाटिल के साथ ऐसा किया। बता दें कि धनग़र समाज को एसटी कोटे में आरक्षण की मांग 10 साल से भी ज़्यादा पुरानी है, जो अभी तक पूरी नहीं हुई है। इसी को लेकर समाज के लोग मंत्री पाटिल के पास ज्ञापन लेकर पहुंचे थे।

मौका पाकर शख्स ने राधाकृष्ण विखे पाटिल पर फेंकी हल्दी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से शख्स ने मौका पाकर राधाकृष्ण विखे पाटिल पर हल्दी फेंक दी। हालांकि, इसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने शख्स की जमकर कुटाई की है और ऐसा करने के लिए सबक सिखाया। बाद में वहां मौजूद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। वैसे, ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी और आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited