ट्रक चलाकर ये खूबसूरत महिला कमा लेती है 63 लाख, सुविधाएं और बोनस जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Trending Dream Job : इस ग्‍लैमरस ट्रक ड्राइवर का नाम है एशली जो कि ऑस्‍ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली है। इनको केवल छह महीने काम करना होता है और बाकी के छह महीने आराम।

​Ajab Gajab, Viral Job in Hindi, Australian truck driver ear 63 lakh

ट्रक ड्राइवर एशली।

Trending Dream Job : आज के समय में हर युवा चाहता है कि उसके पास अच्‍छी जॉब हो ताकि पैसों की कमी न हो। देखा जाए तो बेहतर लाइफ के लिए एक सूटेबल नौकरी होना बहुत जरूरी है, लेकिन कभी टैलेंट की कमी तो कभी योग्‍यता न होने के कारण लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है। वहीं कुछ ऐसे लोगों की कहानियां भी सामने आती हैं जिनके पास संसाधन न होने के बावजूद उन्‍हें बेहतर जॉब मिल जाती है। ये बातें हम इसलिए कर रहे हैं क्‍योंकि, एक महिला की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रही है। ये महिला न केवल बला की खूबसूरत है बल्कि, ट्रक चलाकर हर महीने करीब 63 लाख रुपये तक कमाती है।

मिलती हैं कई सुविधाएं

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस ग्‍लैमरस ट्रक ड्राइवर का नाम है एशली जो कि ऑस्‍ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली है। इनको केवल छह महीने काम करना होता है और बाकी के छह महीने आराम। इस दौरान एशली को रहना, खाना और घूमना कंपनी की ओर से फ्री मिलता है।

ये है काम

एशली खनन के उद्योग से जुड़ी हुई हैं और ट्रक चलाकर जीविकोपार्जन करती हैं। एशली को काम के लिए लोग भी काफी कम मिलते हैं इस काम में रिस्‍क ज्‍यादा है और वो कोई लेना नहीं चाहता है। क्‍योंकि इस काम को करते हुए दूर-दराज के क्षेत्रों में जाना पड़ता है। बता दें कि, अनुभवी और डेडिकेटेड वर्कर होने के साथ ही एशली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। टिकटॉक पर इनके 70 हजार से भी अधिक फॉलोवर हैं। टिकटॉक पर एशली हर एक्‍सपीरिएंस को शेयर करती हैं।

सैलरी और बोनस जानिए

बकौल एशली मिरर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, छह महीने तक काम करने के लिए उन्‍हें एक लाख 10 हजार डॉलर पेमेंट किया जाता है। ट्रेनिंग के दौरान उन्‍हें सालाना तकरीबन 94 हजार डॉलर मिलते थे, हालांकि अभी उन्‍हें 51.50 डॉलर यानी लगभग 4,200 रुपये प्रतिघंटा मिलता है। बोनस की बात करें तो कंपनी दो हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से इसका भी भुगतान करती है। इस तरह से एशली 122,000 डॉलर प्रतिवर्ष कमाती हैं। इनकी जॉब के बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स कह रहें हैं कि, ये तो ड्रीम जॉब है और हमें भी ऐसे ही काम की तलाश है। वहीं, दूसरी यूजर ने लिखा कि आप ट्रक ड्राइवर होकर इतना कमा रहीं जितना मैं नर्स होकर नहीं कमा पा रही हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited