Dance Video: कॉलेज गर्ल ने फंक्शन में लगाया डांस का ऐसा तड़का, देखते रह गए सभी स्टूडेंट्स

इंस्टाग्राम पर कॉलेज फंक्शन के दौरान किए गए एक डांस का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छात्रा भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद आप भी उसके फैन हो जाएंगे।

College Girl Dance Video

कॉलेज फंक्शन में लड़की ने किया कमाल का डांस (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • कॉलेज गर्ल ने किया कमाल का डांस
  • कॉलेज फंक्शन में लगाया डांस का तड़का
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
College Girl Dance Video: कॉलेज फेयरवेल के कई सारे डांस वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे, जिसमें लड़के-लड़कियां डांस करती नजर आती हैं। इस वीडियो (Viral Video) में भी कुछ ऐसा ही है, लेकिन लड़की के पहनावे पर आप उसके फैन बन जाएंगे। साड़ी पहनकर इस छात्रा भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस किया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस पर लोगों के काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं, जिसमें लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक लड़की कॉलेज फंक्शन के दौरान 'हटे हटे ना हटे नजरिया हो' भोजपुरी गाने डांस का तड़का लगाती दिख रही है, जिसका डांस देख आपभी उस पर फिदा हो जाएंगे। यूजर्स भी उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उसके इस वीडियो काफी लाइक एंड शेयर भी कर रहे हैं।

कॉलेज फंक्शन में लड़की ने किया कमाल का डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि बिना वल्गरिटी के परफैक्ट डांस किया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बहुत ही सुंदर डांस किया है। बता दें, इस वीडियो को 'shristijnv007' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited