Viral Video: जापान की सड़कों पर साड़ी पहन निकली भारतीय महिला, खूबसूरती देख दंग रह गए जापानी

सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी पहनकर जापान की सड़कों पर टहलती नजर आ रही है। इस दौरान जापान के लोग महिला की तस्वीर खींचते नजर आए।

Indian Woman Walks On Japanese Streets

जापान की सड़कों पर भारतीय महिला ने बिखेरा जलवा (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • जापानी सड़कों पर टहलती दिखी महिला
  • साड़ी पहन घूमने निकली थी महिला
  • महिला को देखते रह गए जापानी
Indian Woman Walks On Japanese Streets: भारतीय पहनावे की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं होती, इसके दीवाने विदेशों में भी खूब हैं। इसका जीता जागता उदाहरण आप इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं। इसमें आपको एक महिला दिखाई देगी, जो जापान की सड़कों पर टहलती हुई नजर आ रही है। इस दौरान महिला ने एक नीले रंग की साड़ी पहन रखी है। इसके साथ ही महिला ने नेकलेस ब्लाउज भी पहन रखा है, जो उस पर बेहद प्यारी लग रही है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला साड़ी पहनकर जापान की सड़कों पर घूमने के निकली थी। अब भाई भारतीय नारी, ऊपर से साड़ी..कॉम्बिनेशन तो कमाल का होगा ही। ऐसे में था क्या, उसकी सुंदरता देख सभी जापानी देखते रह गए और तुरंत जेब से मोबाइल निकालकर उसका वीडियो बनाने लगे। वीडियो में नजर आने वाली महिला का नाम माही शर्मा है, जिसका कहना है कि उसने ऐसा सोचा ही नहीं था कि उसके साड़ी पहनकर निकलने जापानीज लोग इतने शॉक्ड होंगे। वीडियो में दिखने वाला ये नजारा टोक्यो का है।

जापान की सड़कों पर भारतीय महिला ने बिखेरा जलवा

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो पर महिला के स्लीव वाली ब्लाउज न पहनने पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि लगता है दीदी ब्लाउज पहनना भूल गईं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अगर आपने ब्लाउज पहनी होती है तो कमाल की दिखतीं। बता दें, इस वीडियो को 'maahieway' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 4.24 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited