Viral: महिंद्रा थार चलाते हुए हरियाणवी गाने पर डांस कर रही थी महिला, वीडियो वायरल होने पर यूपी पुलिस ने उठाया ये कदम

हाईवे पर थार चलाती महिला का ये वायरल वीडियो पर यूपी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो में महिला गाड़ी चलाते समय डांस कर रही है।

Dance While Driving Thar

थार चलाती हुई महिला के डांस का वीडियो (X)

मुख्य बातें
  • महिंद्रा थार चलाती महिला
  • गाड़ी चलाते समय किया डांस
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dance While Driving Thar: दुनिया में कई ऐसे लोग हैं, जिनको गाड़ी चलाने का बड़ा शौक है। अपने शौक के चलते गाड़ी चलाते हुए वे कभी मस्ती तो कभी स्टंट करने लगते हैं। ऐसे में कई बार उनकी ये मस्ती या तो उनके खुद की जान की दुश्मन बनती है या तो औरों के। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर शेयर किया गया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला थार चला रही है और बगल वाली सीट पर एक दूसरी महिला बैठी है। ये दोनों महिलाएं चलती गाड़ी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई इन दोनों महिलाओं का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जब महिलाएं डांस कर रही थी, तभी पीछे बैठे उनके किसी दोस्त ने यह वीडियो बना ली थी और अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

थार चलाती हुई महिला के डांस का वीडियो

एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोगों के चलते सड़क दुर्घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। वही, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इनकी हरकतें दूसरों की जान को खतरे में डाल सकती हैं। बता दें, इस वीडियो को '@Nishantjournali' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 3.42 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को अब तक 1.3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited