Dulhan Dance: दुल्हन ने मारी ऐसी एंट्री, देख आप भी रह जाएंगे दंग, यूजर्स ने कहा - इतना कॉन्फिडेंस लाती कहां से हो

इंस्टाग्राम पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपना माथा पीटने लगेंगे। यूजर्स का कहना है कि इतना कॉन्फिडेंस लाती कहां से हो दीदी।

Dulhan Dance Video

दुल्हन ने मचाया शादी में धमाल (Instagram)

मुख्य बातें
  • दुल्हन ने किया हाहाकारी डांस
  • खुद की शादी में मचा दिया धमाल
  • यूजर्स के आए खतरनाक रिएक्शन
Dulhan Dance Viral Video: शादी के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें दूल्हा-दुल्हन कभी मस्ती भरे और तो कभी प्यार भरे डांस करते नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, जहां एक दुल्हन अपनी ही शादी में एकदम झिंगाट वाला डांस करती नजर आ रही है, जो इतना कमाल का है कि आप भी देख अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे।
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक दुल्हन बारात के साथ चलती दिख रही है, जो एकदम हाहाकारी डांस कर रही है। इस दौरान दुल्हन 'तेरी आखों का कांजल' हरियाणवी गाने पर धमाल मचा रही है। उसका ठुमका देख आप भी दंग रह जाएंगे। लोगों का कहना है कि किसी दुल्हन का इतना खतरनाक डांस पहली बार देखा है। आलम ये है कि इस वीडियो से लोगों की नजरें नहीं हट रहीं।

दुल्हन ने मचाया शादी में धमाल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स के काफी रिएक्शन देखने को मिले हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि दीदी तो सुपर कॉन्फिजेंस लग रही हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इतना कॉन्फिडेंस लाती कहां से हो दीदी। बता दें, इस वीडियो को 'priya2034singh_sirohi_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 14 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited