Animal Video: दो कंगारूओं ने पार्क को ही बना दिया रेसलिंग का मैदान, लात-घूसे देख छूट जाएगी हंसी

दो कंगारूओं का एक फाइट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको रेसलिंग का मैदान याद आ जाएगा।

Kangaroos Fight Video

पार्क में लड़ाई करते दिखे दो कंगारू (Instagram)

मुख्य बातें
  • दो कंगारूओं की लड़ाई
  • लड़ाई में चले लात-घूसे
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Kangaroos Fight Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां इंसान तो इंसान जानवर भी अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। इस तरीके के जानवरों के काफी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों कंगारू का एक वीडियो भी काफी ट्रेंड में है। इस वीडियो में आपको कंगारू के बीच फाइट देखने को मिलेगी, जो बेहद मजेदार है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो कंगारू आपस में लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच पार्क में होती यह लड़ाई किसी रेसलिंग से कम नहीं है। इन दोनों ने मिलकर पार्क को ही रेसलिंग का मैदान बना दिया है और दोनों के बीच जमकर लात घुसे चलते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोगों को भी इनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ लोग तो ऐसे हैं, जिन्हें इनका वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

पार्क में लड़ाई करते दिखे दो कंगारू

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब तक काफी कमेंट्स आ चुका है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि पार्क है या रेसलिंग का मैदान। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि काफी मजेदार लड़ाई है। इस वीडियो को 'bilal.ahm4d' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और काफी बार इसे शेयर भी किया जा चुका है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited