यात्रीगण कृपया ध्यान दें! एक ही पटरी पर आमने-सामने हुईं दो ट्रेनें, नजारा देखकर यात्रियों के रोंगटे खड़े हो गए

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। क्योंकि एक ही पटरी पर दो ट्रेनों का आमने-सामने से आ जाना बेहद ही दुर्लभ है।

Two Trains On Same Track

एक ही पटरी पर आमने सामने आई दो ट्रेनें (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • एक ही पटरी पर आई दो ट्रेनें
  • दुर्लभ नजारा हुआ कैमरे में कैद
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Indian Railway Viral Video: भारतीय रेलवे के बारे में तो आप सभी भलीभांति जानते ही हैं। इसकी पटरियों पर दौड़ने वाली सभी ट्रेनों के लिए रूट डिसाइड रहता है। इसी हिसाब से सभी ट्रेनें अपनी-अपनी ट्रैक पर दौड़ती हैं। लेकिन कुछ ऐसी स्थिति हो जाती है, जब सुनने को मिलता है कि एक ही पटरी पर आमने-सामने दो ट्रेनें आ गई, जिसे भिड़ंत हो गई। कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो (Viral Video) में भी कैद हुआ, लेकिन इसमें किसी प्रकार की कोई दुर्घटना नहीं हुई।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो (Social Media Viral Video) में आपको एक ही पटरी पर दो ट्रेनें नजर आएंगी, जो बेहद ही दुर्लभ नजारा है। ऐसी स्थिति कभी-कभी ही देखी जाती है। लेकिन आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रही ट्रेनों में भिड़ंत जैसी कोई संभावना नहीं थी। बल्कि एक ट्रेन का इंजन बोगी के पीछे लगने वाला इंजन था और दूसरा आगे वाला। संभवत: किसी एक ट्रेन इंजन की सहायता से पीछे से धक्का देकर आगे ले जाया जा रहा हो। हालांकि, इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान भी हैं।

एक ही पटरी पर आमने सामने आई दो ट्रेनें

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे भारतीय रेलवे के इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट भी देखने को मिले हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ये एक बैंकर लोकोमोटिव हो। वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि हो सकात है ट्रेन की शटिंग हो रही हो। इस वीडियो पर अब तक 1.93 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और काफी बार इसे शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'saurabhyatra' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN वायरल डेस्क author

    खबरों की दुनिया में अजब-गजब, फनी, शॉकिंग, दिलचस्प जानकारी, जानवरों की दुनिया के बारे में जानने के शौकीन हैं, तो आपको इस प्लेटफॉर्म पर एकसाथ मिल जाएंगी...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited