'आसमान में गलत जगह निकला है तारा', कहकर शख्स ने बुला ली पुलिस, देखिए फनी VIDEO

Funny Video: वायरल वीडियो में देखेंगे कि शख्स पुलिस से कहता है कि आसमान में तारा गलत जगह निकला है। ऐसे में वो चाहता है कि पुलिस उस तारे को वहां हटाने में मदद करे। फ्रेम में फिर जो दिखा हंसा नहीं रोक पाएंगे।

Funny Video

आसमान में तारा देखकर भड़क गया शख्स। (Photo/Instagram)

मुख्य बातें
  • आसमान में गलत जगह निकला तारा
  • यूपी के शख्स ने हटाने के लिए बुलाई पुलिस
  • वायरल हुआ मजेदार वीडियो
Viral Video Today: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है। यहां कभी ऐसा कुछ नजर आता है कि हम चौंक जाते हैं तो कई बार हंसी रोकना मुश्किल होता है। अभी ठीक वैसा ही एक वीडियो सामने आया है जो हंसाता भी बहुत है और चौंकाता भी है। वीडियो एक ऐसे शख्स से जुड़ा है जो जिसे आसमान के तारे से परेशानी है। शख्स तारे से इतना परेशान हुआ कि उसने पुलिस को बुला लिया। मजेदार है कि पुलिस आती भी है और शख्स की परेशानी भी पूछती है।
अब शख्स जो कुछ कहता है कि पुलिस कर्मचारी ने भी पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया। शख्स कहता है कि पहले तारा बादलों में छिप गया और फिर दोबारा वापस निकल आया। वो डेढ़ घंटे से उस तारे को देख रहा है। उसे शक है कि कहीं ये तारा कोई जादू-टोने का मटका तो नहीं है। एक सवाल के जवाब में शख्स कहता है कि वो उस तारे को हटाना चाहता है। इसके लिए उसके पास रस्सा भी है। फ्रेम में फिर जो कुछ नजर आता है सबसे ज्यादा देखने लायक है।

यहां इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

मजेदार वीडियो पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि पहली बार किसी ने पुलिस को तारे दिखा दिया। एक कमेंट में लिखा गया कि ऐसे होते हैं देश के जिम्मेदार नागरिक है। मालूम हो कि वीडियो अभी तक लाखों व्यूज बटोर चुका है। इसे इंस्टाग्राम पर Gangs Of Gaya नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited