दद्दू का 'झन्नाटेदार' डांसः जब छड़ी फेंक करने लगे ऐसे स्टेप्स! VIDEO देख बोले लोग- उम्र तो बस एक नंबर है

Old man dance video: हालांकि, यह तो साफ नहीं हो पाया कि यह मामला किस मुल्क का है, मगर 30 सेकेंड की क्लिप किसी पार्टी की थी। वहां गाने की धुन पर लोग थिरक रहे थे और उन्हीं के बीच यह बूढ़े दद्दू अपनी सहारेनुमा स्टिक्स (छड़ियां) लेकर डांस कर रहे थे।

Old Man Dance

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Old man dance video: Age is just a number...यानी उम्र महज एक नंबर भर है। असल में जिंदादिली आपके भीतर होनी चाहिए। इसी चीज की बानगी पेश करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक बूढ़े फिरंगी दद्दू झन्नाटेदार डांस करते नजर आए। नाचने के दौरान उनका जोश इतना हाई था कि उन्होंने अपनी छड़ियां (सहारे के लिए इस्तेमाल करने वाली) तक फेंक दी थीं। मशहूर डांसर माइकल जैक्सन जैसे डांस स्टेप्स से जुड़ा उनका वायरल वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने लगे।
दरअसल, यह क्लिप हाल ही में नौकरियों से जुड़े सोशल मीडिया मंच 'लिंक्डइन' पर संजीव बेरी नाम के यूजर की ओर से पोस्ट की गई थी। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा था- उम्र तो महज एक संख्या है और इसे कभी भी हमारी खुशी को बयान नहीं करने देना चाहिए। हमारी मनोस्थिति उम्र पर निर्भर नहीं रहती है। मौजूदा लम्हों पर फोकस करिए और जीवन की छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढने की कोशिश करिए। खुशियों को ही अपना सफर बना लीजिए। आप लोगों को मेरा ढेर सारा प्यार।
हालांकि, यह तो साफ नहीं हो पाया कि यह मामला किस मुल्क का है, मगर 30 सेकेंड की क्लिप किसी पार्टी की थी। वहां गाने की धुन पर लोग थिरक रहे थे और उन्हीं के बीच यह बूढ़े दद्दू अपनी सहारेनुमा स्टिक्स (छड़ियां) लेकर डांस कर रहे थे।
इसी बीच, उन्होंने एकदम से अपनी स्टिक्स फेंक दीं और वह और खुलकर डांस करने लगे। उनके डांस स्टेप्स में अब और एनर्जी मालूम पड़ रही थी। अंकल जी के इन स्टेप्स को लेकर आसपास लोग वीडियो रिकॉर्ड करने लगे थे, जबकि कुछ पहले ही क्लिप शूट कर रहे थे। जैसे ही दद्दू का एनर्जी लेवल हाई हुआ था, वे लोग हूटिंग कर उनका उत्साह बढ़ाने लग गए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited