Viral: जुगाड़ु के मामले में इस बंद ने सबको किया फेल, तैयार की साइकल वाली बाइक

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जुगाड़ू बंदे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बंदे ने जुगाड़ से ऐसी बाइक तैयार कर दी है जिसे देख हर कोई हैरान है। इस बंदे के जुगाड़ को देखकर पंजाब पुलिस के अफसर भी चौंक गए हैं।

bullet wali cycle

जुगाड़ु से बंदे ने तैयार की साइकल वाली बाइक(Source:twitter)

भारत एक ऐसा देश है जहां जगुाड़ू लोगों की कोई कमी नहीं है। यहां जुगाड़ से लोग कुछ भी बना लेते हैं। भारत में कई लोग ऐसे हैं जो कबाड़ से भी कमाल करके दिखा देते हैं। सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जुगाड़ू बंदे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बंदे ने जुगाड़ से ऐसी बाइक तैयार कर दी है जिसे देख हर कोई हैरान है। इस बंदे के जुगाड़ को देखकर पंजाब पुलिस के अफसर भी चौंक गए हैं। दरअसल एक बंदे ने साइकिल को रॉयल एनफील्ड की क्लासिक बाइक की तरह डिजाइन किया है। पहली नज़र में देखने पर यह हर किसी को रॉयल एनफील्ड बाइक ही लग रही है, लेकिन कुछ ही सेकंड्स बाद एहसास होता है कि यह तो बाइक की शक्ल में साइकिल है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने सभी को चौंका कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर बुलेट साइकिल ने खूब सुर्खियां बटोर ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पंजाब का बताया जा रहा है। जहां एक शख्स ने अपनी साइकिल को रॉयल एनफील्ड की क्लासिक बाइक का शक्ल दिया है जिसे देख पंजाब पुलिस भी हैरान हो गई। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदा 'रॉयल एनफील्ड बुलेट' पर बैठकर आता है। बिना हेलमेट का देख पुलिसवाले उसे रोकते हैं, और फिर बाइक से चाबी निकाल लेते हैं। इसके बाद पुलिस वाले बाइक को चेक करने लगते हैं, इतने में आस-पास मौजूद लोग और अन्य पुलिसकर्मी भी इकट्ठा हो जाते हैं। पता चलता है कि बंदे ने जुगाड़ से बुलेट बाइक को साइकिल बना रखा है। उसमें इंजन की जगह साइकिल वाले पैडल लगा है, जिन्हें मारने पर यह यूनिक बाइक चलती है। फिर क्या... पुलिसवाले बंदे को जाने देते हैं। बता दें, इस क्लिप को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया जा रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर (Mohammad Shuaib) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक सैकड़ों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उसने लिखा Kitne tejaswi log h kitne ucchh wichar h inke।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ritu raj author

शुरुआती शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए नोएडा आय...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited