Viral Video: कभी खाई है सोने के तड़के वाली दाल, रणवीर बरार की इस डिश ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया

इंस्टाग्राम पर तड़के वाली दाल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप भी अपने होश गंवा बैठेंगे। दरअसल, इस दाल में 24 कैरेट गोल्ड का तड़का दिया गया है।

24 Carat Gold Daal

24 कैरेट गोल्ड वाली दाल का वीडियो वायरल (Photo Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • दुनिया की सबसे महंगी दाल
  • 24 कैरेट गोल्ड का तड़का
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
24 Carat Gold Daal Viral Video: एक्सपेरिमेंट कितना सफल होता है और कितना असफल, ये तो करने के बाद ही पता चलता है। इसीलिए कहते हैं कि एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं भागना चाहिए। कुछ ऐसा ही देखने को मिला इंस्टाग्राम के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में, जिसमें एक शख्स ने दाल में कुछ ऐसा तड़का दिया, जिससे वह दुनिया की सबसे महंगी दाल हो गई। अब ऐसे में जिसने भी इस वीडियो को देखा, उसके होश उड़ गए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि रणवीर बरार हैं, जो कि एक सेलिब्रिटी शेफ हैं। उन्होंने अपने दुबई में अपने रेस्तरां में एक विशेष दाल परोसकर दुनिया को आश्चर्य में डाल दिया। अमूमन आप दाल में देशी घी तड़का लगाते हैं लेकिन रणवीर ने इस दाल में 24 कैरेट गोल्ड का ही तड़का दे डाला। अब ऐसे में उनकी यह शानदार दाल दुनिया की सबसे महंगी दाल बन गई है। वीडियो में आप इस दाल के परोसने का तरीका भी देख सकते हैं, जो काफी यूनिक है।

24 कैरेट गोल्ड वाली दाल का वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा यह वीडियो (Instagram Viral Video) दुबई फेस्टिव सिटी मॉल का है, जहां इस विशेष व्यंजन का नाम 'दाल कश्कन' दिया गया है। ऐसे में इस दाल का वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। इंस्टा पर इस वीडियो को 'streetfoodrecipe' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर अब तक 1.92 लाख से अधिक लाइक भी आ चुके हैं। तो बताइए आपको ये वीडियो कैसी लगी?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited