Video: शख्‍स की नाक का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, छेद देख यूजर्स बोले- 'सांस कहां लेगा और...'

Viral Video: इस व्यक्ति की पहचान रेमी के तौर पर हुई है, जो टैटू लवर है और इंस्टाग्राम पर इसके 97k फॉलोवर्स हैं। शख्‍स के इंस्टाग्राम हैंडल को देखकर लगता है कि इसे शरीर के छेदों और टैटू की तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बहुत पसंद है।

अजब-गजब ट्रांसफॉर्मेशन।

अजब-गजब ट्रांसफॉर्मेशन।

मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर नाक के अजब-गजब ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो वायरल
  • व्यक्ति की पहचान रेमी के तौर पर हुई जो टैटू लवर है
  • इंस्टाग्राम पर इसके 97k फॉलोवर्स हैं जो इसे फॉलो करते हैं
Viral Video: इंस्टाग्राम का प्‍लेटफॉर्म अब एक ऐसी जगह जगह बन चुका है जहां लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखाते रहते हैं। रील्स से लेकर ब्यूटी टिप्स तक, फूड रीव्‍यू से लेकर अनबॉक्सिंग तक यूजर्स की फीड ऐसे ही कंटेंट से भरी रहती है। हालांकि, बॉडी मॉडिफिकेशन और टैटू की बात आते ही यूजर्स को अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय देखने को मिलती है। इसमें कई लोग आर्ट और क्रिएटिविटी देखते हैं तो वहीं कई लोग इसे अनावश्यक और मजबूरी मानते हैं। इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप एक शख्स को उसकी नाक के छेद से आर्टिफिशियल मूंछें निकालते हुए देख सकते हैं। वैसे ये ट्रांसफॉर्मेशन काफी चौंकान वाला है क्‍योंकि ये कोशिश उसकी नाक के सेप्टम ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से संभव हो पाई है।
इस व्यक्ति की पहचान रेमी के तौर पर हुई है, जो टैटू लवर है और इंस्टाग्राम पर इसके 97k फॉलोवर्स हैं। शख्‍स के इंस्टाग्राम हैंडल को देखकर लगता है कि इसे शरीर के छेदों और टैटू की तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बहुत पसंद है। जिस वीडियो की बात हम कर रहे हैं उसे अब तक 74k से अधिक बार देखा जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, रेमी ने 2021 में अपनी नाक को मॉडिफाई करवाया था और वीडियो को 'थ्रोबैक' के तौर पर पोस्ट किया था। एक और हैरतअंगेज वीडियो में रेमी अपनी पत्नी के बगल में बैठे हैं जिन्हें आप नाक के एक तरफ से अपनी उंगली डालते हुए देख सकते हैं। तभी वो उंगली ऑर्गन के ज़रिए दूसरी तरफ चली जाती है।
अपने शरीर में बदलाव के साथ-साथ रेमी ने अपनी छाती पर भी टैटू बनवाए हैं, जिससे पूरी स्किन ढक चुकी है। वहीं, बहुत से यूजर्स ने इसे देखकर हैरत जताई है। एक यूजर्स ने कमेंट किया कि, 'लोल, ऐसा लग रहा है कि आपको सांस लेने में दिक्कत हो रही है दोस्त।' दूसरे ने दबंग फिल्‍म का वो डायलॉग याद दिलाया जिसमें चुलबुल पांडेय (सलमान खान) छेदी सिंह (सोनू सूद) से कहते हैं, 'सांस कहा से लोगे और..।' तीसरे यूजर ने कहा कि, 'यह जीवन भर एक ही शर्ट पहनने जैसा है।' इस पर रेमी कहते हैं, 'मैंने अपने टैटू को ज़्यादा बदला है, जितना ज़्यादातर लोग अपनी टी-शर्ट या ड्रेस स्टाइल बदलते हैं। यह लगभग कभी भी दो बार एक जैसा नहीं दिखता है।' चौथे यूजर ने कहा कि, 'यार, क्या तुम किसी बिंदु पर पूर्ण और संतुष्ट होगे? क्या यह तुम्हारे लिए तस्वीरें हैं या भावनाएं?' इस पर रेमी ने जवाब दिया कि उनका चेहरा ही एक दशक से अधिक समय से बचा हुआ है और वह बस इसका आनंद लेते हैं।
(डिस्‍क्‍लेमर: इस खबर में किए गए किसी भी वायरल दावे की पुष्टि टाइम्‍स नाउ नवभारत नहीं करता है।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited