Video: 'छत पे सोया था बहनोई' गाने पर भाभी ने देवर के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो गया वायरल

Devar Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भाभी अपने देवर के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं देवर भी भाभी के साथ कदमताल मिलाते दिख रहे हैं।

मुख्य बातें
  • देवर भाभी का जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस
  • लोगों को जमकर आ रहा पसंद
Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। घर-परिवार में जब शादी होती है तो सबसे ज्यादा देवर-भाभी डांस करते हैं। इसी क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भाभी अपने देवर के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।
देवर भाभी का जबरदस्त डांस
भाभी अपने देवर के साथ 'छत पे सोया था बहनोई' गाने पर जमकर डांस मूव्स दिखाती हैं। उनका डांस देखकर परिवार वाले भी जमकर एंजॉय करते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। देवर भाभी का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। देवर भाभी जिस गाने पर डांस कर रही हैं, वह 'करण अर्जुन' फिल्म का गाना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited