Viral Video: boAt के फाउंडर Aman Gupta ने गाया 'ये दिल दीवाना' सॉन्‍ग, परफॉर्मेंस के बाद बोले- 'रिहाना न सही तो...'

Aman Gupta Viral Video: boAt के फाउंडर अमन गुप्‍ता ने वीडियो इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने पहले सोनू निगम का गाना 'ये दिल दीवाना' गाया और फिर उसके बाद प्रतिक्रिया भी दी।

​viral video, boat founder aman gupta, shark tank india aman gupta, aman gupta boat, aman gupta,yeh dil deewana,jamnagar,rihanna,shah rukh khan,SRK

गाना गाते अमन गुप्‍ता।

Aman Gupta Viral Video: boAt के सह-संस्थापक और Shark Tank India के जज अमन गुप्‍ता सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्‍होंने बॉय बैंड ट्विन स्ट्रिंग्स के साथ सोनू निगम का गाना 'ये दिल दीवाना' गाया। इस वीडियो को उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर भी किया है। वीडियो में कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा कि, 'असली 'जाम'-नगर यहीं था। रिहाना नहीं तो अमन ही सही? आप सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।' इस वीडियो के पोस्‍ट करने के बाद से ही ये काफी चर्चा में आ गया, जिसके बाद लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

क्‍या है वीडियो में

वायरल हो रहे वीडियो को boAt के फाउंडर ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया। इसमें अमन को ट्विन स्ट्रिंग्स बैंड के साथ 1997 के रोमांस म्यूजिकल परदेस से सोनू निगम द्वारा गाए गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता ळै। वहीं, इस ट्रैक पर उन्‍होंने कुछ डांस स्‍टेप्स भी किए। बता दें कि, अब तक इस वी‍डियो को इंस्‍टाग्राम पर 3.4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि, अब भी इस पर लोग कमेंट कर ही रहे हैं।

यूजर्स बोले

अमन गुप्‍ता की रॉकिंग परफॉर्मेंस के बाद यूजर्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू की। एक यूजर ने कहा कि, 'सबसे बड़ा फ्लेक्स इसे boAt Airdopes और मैं के माध्यम से सुनना है।' दूसरे यूजर ने इसे बेहद मजेदार और अद्भुत बताया। वहीं, तीसरे यूजर ने गाने पर अमन गुप्‍ता को सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार देने की बात कह डाली। चौथे यूजर ने इस वीडियो को एपिक बताया।

पहले भी शेयर कर चुके वीडियो

अमन गुप्‍ता ने बीते दिनों शार्क टैंक इंडिया के सेट से एक पर्दे के पीछे का वीडियो शेयर किया था। उन्‍होंने लिखा कि, 'एक शार्क, टैंक पे गया, छपाक। उन लोगों से मिलें जो वास्तव में इसे साकार करते हैं।' बता दें कि, उस वी‍डियो में अमन को सेट पर जाने से पहले अपनी वैनिटी में तैयार होते दिखाया गया है। इसके बाद वे दर्शकों उस जगह ले जाते हैं जहां उद्यमी निवेश मांगने के लिए आते हैं और फिर टीम से अमन दर्शकों का परिचय कराते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited