Viral Video: बर्थडे गिफ्ट में क्रिकेट किट मिलते ही झूम उठा ये बच्‍चा, क्‍यूट रिएक्‍शन हो रहा वायरल

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि, क्रिकेट किट को कपड़े की चादर में सावधानी से लपेटा गया था। जब लड़के ने कमरे में आने के बाद गिफ्ट को खोला तो उसे देखकर वो खुशी से झूम उठा। इसके बाद खुशी से उसने अपनी बहन को गले लगाया।

खुशी से उछलता बच्‍चा।

खुशी से उछलता बच्‍चा।

Viral Video: क्रिकेट किट खरीदना या उसे पाना किसी युवा क्रिकेट प्रेमी का एक सपना होता है। मात्र सोचिए, जब कोई किशोर इस तरह के विचारशील और प्रेरणादायक उपहार को खोलेगा तो उसके चेहरे पर कितनी खुशी और उत्साह होगा। हाल ही में एक छोटे बच्चे को जन्मदिन पर क्रिकेट किट मिली तो वो खुशी से झूम उठा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उस अनमोल पल को कैमरे में कैद करते हुए परिवार ने बच्‍चे को क्रिकेट किट देकर सरप्राइज दिया। इसके बाद बच्‍चा इमोशनल होने के बाद रोने लग गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल को छू लेने वाले पल को पोस्ट किया, जिसमें लड़के की अद्भुत उपहार के प्रति वास्तविक प्रतिक्रिया दिखाई गई।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, क्रिकेट किट को कपड़े की चादर में सावधानी से लपेटा गया था। जब लड़के ने कमरे में आने के बाद गिफ्ट को खोला तो उसे देखकर वो खुशी से झूम उठा। इसके बाद खुशी से उसने अपनी बहन को गले लगाया और अपने आंसू रोक नहीं पाया। दिल को छू लेने वाला यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसे 5 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। दुनिया भर के लोगों ने दिल को छू लेने वाले कमेंट्स किए हैं। इसमें लड़के की खुशी और परिवार के विचारशील हाव-भाव की प्रशंसा की गई है।

एक यूजर ने लिखा कि, 'उन्होंने किट को छुआ तक नहीं और सीधे गले लग गया। इससे पता चलता है कि वो कितना आभारी है।' दूसरे ने लिखा कि, 'मैं बस यही खुशी चाहता हूं जो मेरे जन्मदिन पर मिले। बचपन बहुत शांतिपूर्ण था।' वहीं, एक अन्‍य ने कहा कि, 'जब उसने अपने पिता को गले लगाया तो मैं सचमुच रो पड़ा।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited