Bicycle Stunt: साइकिल से स्टंट कर रहा था लड़का, तभी हुआ कुछ ऐसा, देख आंखें बाहर आ जाएंगी

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का साइकिल से स्टंट करता नजर आ रहा है। लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Bicycle Stunt Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • साइकिल से स्टंट कर रहा था लड़का
  • तभी हो गया बड़ा हादसा
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Bicycle Stunt Video: इंटरनेट पर स्टंट का एक वीडियो (Viral Video) काफी वायरल हो रहा है, जो इतना खतरनाक है कि देखकर आप दिल दहल उठेगा। यकीनन, इतना खतरनाक वीडियो आपने देखा नहीं होगा। इस दौरान लड़का घायल हो जाता है और उसे काफी चोट भी आ जाती है। ऐसे में इस वीडियो को जो भी देख रहा है, उसके रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में स्टंट का ऐसा खेल दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप उठेगी। दरअसल, पहले तो लड़का स्टंट करने के लिए स्लोप के ऊपरी हिस्से से साइकिल चलाना शुरू करता है, फिर अचानक से वह स्टंट करने के दौरान छत के ऊपरी हिस्से से लड़ जाता है और नीचे गिर जाता है। ऐसे में उस लड़के को काफी चोट भी आ जाती है।

स्टंट के दौरान घायल हुआ लड़का

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि आ गया होगा स्वाद, अब नहीं करेगा। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट नहीं करने चाहिए, कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को downhillinsanity नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो हमें कमेंट कर जरूर बताइए, आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited