Viral Video: बाइक पर गर्लफ्रेंड को बिठा इतना खतरनाक स्टंट करता दिखा लड़का, अगले ही पल खानी पड़ी मुंह की

Viral Video: देख सकते हैं कि लड़का सड़क पर बहुत ही खतरनाक तरीके से बाइक चला रहा है। वह बाइक के अगले टायर ​​को हवा में उठाकर गाड़ी चलाकर नजर आ रहा है। इस दौरान पीछे उसकी गर्लफ्रेंड भी बैठी हुई है।

stunt video

खतरनाक स्टंट (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • बॉयफ्रेंड ने चलाई बहुत ही खतरनाक बाइक
  • गर्लफ्रेंड को बिठाकर कर रहा था स्टंट
  • अगले ही पल निकल गई सारी हेकड़ी
Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने बड़े-बड़े स्टंटबाज देखे होंगे। कई लोग बाइक से इतना खतरनाक स्टंट करते है, जिसे देखने वालों की रूह कांप जाती है। इसी क्रम में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बाइक पर अपनी गर्लफ्रेंड को बिठाकर बहुत ही खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाता नजर आ रहा है। इसके बाद जो होता है, वह बहुत ही खतरनाक है।

बाइक का सबसे खतरनाक स्टंट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का सड़क पर बहुत ही खतरनाक तरीके से बाइक चला रहा है। वह बाइक के अगले टायर को हवा में उठाकर गाड़ी चलाकर नजर आ रहा है। इस दौरान पीछे उसकी गर्लफ्रेंड भी बैठी हुई है। आप देख सकते हैं कि गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को पीछे से पकड़कर बैठी है। इस दौरान उनके साथ बहुत ही खतरनाक हादसा हो जाता है। इस हादसे को देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। देखें वीडियो-
बाइक स्टंट के लिए प्रैक्टिस की बहुत ज्यादा जरूरत होती है। हालांकि, ज्यादातर लोग इस वजह से स्टंट परफॉर्म करते हैं, जिससे कोई अन्य शख्स उससे इंप्रेस हो जाए। हो सकता है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए इतना खतरनाक स्टंट करने की कोशिश कर रहा होगा। हालांकि, अंत में उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। आप देख पाएंगे कि जैसे ही वह अपनी बाइक को डिवाइडर पर चढ़ाने की कोशिश करता है, वैसे ही उसकी हवाबाजी निकल जाती है। वह खुद तो गिरता है, अपनी गर्लफ्रेंड को भी बुरी तरह से चोट लगवा देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited