जिस बेटे पर गर्व था उसी ने लुटिया डुबा दी, वायरल हुआ घमंडी पिता का जबरदस्त VIDEO

Viral Video: मजेदार वीडियो में देखेंगे कि पिता को जिस बेटे पर बहुत गर्व था, उसी ने बेचारे की लुटिया डुबो दी। बच्चा एक बेहद आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाया। फ्रेम में फिर जो कुछ हुआ हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Funny Video

बहुत आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाया क्लास में फर्स्ट आया बच्चा। (Photo/Instagram)

Viral Video: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है। यहां कभी ऐसा कुछ वायरल होता है कि हम चौंक जाते हैं। मगर कई बार हंसी भी बहुत आती है। अभी ठीक वैसा ही एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। वीडियो एक ऐसे शख्स से जुड़ा है जिसे अपने बेटे पर बहुत गर्व है। शख्स को गर्व है कि उसका बेटा पढ़ाई में बहुत अच्छा है और क्लास में भी अव्वल आया है। पिता को गर्व है कि उसके बेटे से कोई सवाल पूछा जाए वो तुरंत जवाब देता है। मगर ऑन कैमरा जब बेटे से सवाल पूछा गया तो उसी ने पिता की लुटिया डुबा दी।

बेटे ने डुबा दी लुटिया

वायरल की शुरुआत में देखेंगे कि पिता अपने बेटे पर गर्व करता है। वो कहता है कि उससे चाहे ना पूछा जाए मगर उसके बेटे से कुछ भी सवाल पूछ लिया जाए। अंग्रेजी या हिंदी में कोई भी सवाल पूछ लिया जाए। शख्स कहता है कि उसका बेटा पढ़ाई में होनहार है और क्लास में फर्स्ट आया है। पिता की गोद में बैठा बच्चा भी कहता है कि उसे सबकुछ आता है। इसपर तुरंत पिता ने पूछा कि भारत की राजधानी क्या है। उम्मीद होती है कि बेटा तुरंत जवाब देगा। मगर उसने जो कुछ कहा पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बेटा कहता है कि उसे इस सवाल का जवाब नहीं पता।

इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

मजेदार वीडियो के आखिर में देखेंगे कि पिता लगातार बेटे से सवाल पूछता है मगर बेटा कोई जवाब नहीं देता। मालूम हो कि पिता और बेटे का ये मजेदार वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इसे इंस्टाग्राम पर memesbymuskaan नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited