Viral Video: मंदिर में अचानक विशालकाय सांप लेकर पहुंचा मासूम, नजारा देख लोगों की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

मंदिर में एक बच्चा अचानक सांप लेकर पहुंच गया जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। देखें वीडियो

Child holding snake

सांप लेकर मंदिर में आया बच्चा(Source:Instagram)

सांप का नाम सुनते ही कई लोगों के मन में डर सा आ जाता है या यूं कहें की इस जीव का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांप एक ऐसा जहरीला जीव है जिसके काटने से किसी भी व्यक्ति की मौत हो सकती है। ऐसे में इसे छूने और पकड़ने के बारे में भला आम आदमी तो सोच भी नहीं सकता। लेकिन मान लीजिए कि अगर आपके घर का कोई बच्चा हाथों में सांप लिए घर के अंदर आ जाए या उसके साथ खेलते दिखे तो आप क्या करेंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा सांप को रस्सी की तरह पकड़कर मंदिर में आ जाता है जिसे देख वहां मौजूद सभी लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
aviral_shukla5566 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस बच्चे का वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक छोटा बच्चा हाथ में सांप को लेकर घूम रहा है। बच्चे ने सांप को इस तरह पकड़ा है मानों की कोई खिलौना हो जिसके साथ बच्चे को खेलना बेहद पसंद है। बच्चा सांप की पूंछ पकड़कर मंदिर के अंदर घुसा, तो पूजा में मगन लोगों की हालत खराब हो गई। वीडियो देख लोगों ने कहा महादेव का भक्त है।
इस वीडियो को देख कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। बच्चे के हाथ में सांप देखकर वहां मौजूद हर शख्स डर जाता है। बच्चे के हाथ में सांप देख एक शख्स वहां आता है और बच्चे का हाथ पकड़कर उसे बाहर खींचकर ले जाता है। बाहर जाते वक्त भी बच्चा हाथ से सांप को नहीं छोड़ता है। वारयल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है। यूजर्स इस बच्चे को महादेव का पक्का भक्त बता रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ritu raj author

शुरुआती शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए नोएडा आय...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited