VIDEO: ओ भाई...नदी में मगरमच्छ के साथ डांस कर रहा था शख्स, लोग बोले- 'लगता है कुंवारा है'

Crocodile Ka Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के साथ डांस कर रहा है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया।

crocodile dance video

मगरमच्छ के साथ धांसू डांस

मुख्य बातें
  • मगरमच्छ के साथ रोमांटिक हुआ शख्स
  • पानी के अंदर समंदर के सिकंदर के साथ डांस कर रहा था शख्स
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Crocodile Ke Saath Dance Video: सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं, तो आपको एक से एक मजेदार वीडियो (Shocking Video) देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, इन वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Dance Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स 'समंदर के सिकंदर' यानी मगरमच्छ के साथ डांस कर रहा था। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो देखता ही रह गया।
मगरमच्छ कितना खतरनाक होता है, इससे हम सब वाकिफ है। पलक झपकते ही वो बड़े से बड़े जानवरों को अपना शिकार बना लेता है। इतना ही नहीं पानी के अंदर उसका एकक्षत्र राज चलता है, तभी तो उसे समंदर का सिकंदर कहा जाता है। मगरमच्छ का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं और उसे देखते ही दूर भाग खड़े होते हैं। कई लोग तो मगरमच्छ के डर से पानी के अंदर जाना भी नहीं जाना चाहते। लेकिन, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा दिखेगा, जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स मगरमच्छ के साथ पानी के अंदर डांस कर रहा है। तालाब के बीचोबीच शख्स मगरमच्छ के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों को काफी मजा आ रहा है।
मगरमच्छ के साथ रोमांटिक हुआ शख्स
वीडियो (Trending Video) देखकर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। कई लोगों को तो इस नजारे पर यकीन करना मुश्किल हो रहा होगा। लेकिन, यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@BornAKang' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 4 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं यूजर्स चटकारे लेते हुए वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि लगता है भाई अब तक कुंवारा है। किसी का कहना है कि मगरमच्छ में अपनी गर्लफ्रेंड को देख रहा है। वहीं, कुछ का कहना है कि ये तो पालगपन है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited