Viral Video: तुर्की आइसक्रीस वाले के सामने देसी भाभी का जलवा, दिया ऐसा खतरनाक परफॉर्मेंस, देखते रह गए लोग

इस वीडियो में भौजाई एक तुर्की आइसक्रीम वाले के सामने कमाल का डांस कर रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूब तारीफ करेंगे। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

desi bhabhi dance video

भाभी ने किया कमाल का डांस (Instagram)

मुख्य बातें
  • भाभी ने किया कमाल का डांस
  • तुर्की आइसक्रीम का दिखा खास अंदाज
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इन दिनों तुर्की आइसक्रीम वालों की काफी डिमांड बढ़ रही है। मॉलों के अलावा अब सड़क पर भी तुर्की आइसक्रीम वाले नजर आ रहे हैं। उनके आइसक्रीम देने का स्टाइल खूब वायरल हो रहा है। कई बार उनके कमाल के वीडियो देखने पर नजरें हटने को तैयार नहीं होती। इस वीडियो में आपको एक तुर्की आइसक्रीम वाला और एक देसी भाभी का डांस देखने को मिलेगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं। इस दौरान तुर्की आइसक्रीम वाला भी उनके साथ डांस कर रहा है। इस वीडियो को देखकर आपका मन भी मचल जाएगा और आप भी डांस के मूड में आ जाएंगे। भाभी के डांस की हर ओर तारीफ की जा रही है और लोग उनके इस डांस वीडियो को काफी शेयर और लाइक भी कर रहे हैं।

तुर्की आइसक्रीम वाले के सामने भाभी ने किया डांस

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के कई कमेंट्स हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मौज मस्ती में ही जीने का मजा है। दूसरे यूजर ने कहा है कि सभी औरतों को खुलकर जीने का हक है। ये वीडियो 'danish_turkish_755' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसने अब तक 8.62 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त किए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited