Video: महिला का हुआ 'चिन टपाक डम डम!' नशे में जॉर्जिया के बजाय बुक की भारत की फ्लाइट, फिर जो हुआ....

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला हवाई जहाज में बैठी दिखाई दे रही होगी। इसमें वो कुछ हैरान दिखाई दे रही है। विमान के अंदर हिंदी में कैप्टन का बयान सुनने पर महिला और भी हैरत में पड़ जाती है।

महिला का वीडियो वायरल।

महिला का वीडियो वायरल।

Viral Video: कई बार ऐसा होता है जब लोग ये भूल जाते हैं कि, कब शराब पीना ठीक है और कब नहीं। शराब पीने को लेकर कई लोगों में सेल्‍फ-कंट्रोल भी न के बराबर होता है। ऐसे में सबसे बड़ी मुश्किल उन लोगों को होती है जिन्‍हें उसी दिन या अगले दिन यात्रा करनी होती है। शराब पीकर ट्रैवेल करने वाले यात्रियों की सबसे बड़ी समस्‍या ये होती है कि, कई बार वे शराब पीने के बाद अपने स्टॉप का ध्यान नहीं रख पाते और उनको झपकी आ लग जाती है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस मामले में एक महिला ने नशे में अपने लिए हवाई जहाज का टिकट खरीदा और फिर जो कुछ भी उसके साथ हुआ वो बेहद चौंका देने वाला था।
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला हवाई जहाज में बैठी दिखाई दे रही होगी। इसमें वो कुछ हैरान दिखाई दे रही है। विमान के अंदर हिंदी में कैप्टन का बयान सुनने पर महिला और भी हैरत में पड़ जाती है। वीडियो में लिखा था 'POV: आपने नशे में जॉर्जिया के लिए एक उड़ान बुक की... और अब आप एक विमान में बैठे हैं, यह महसूस करते हुए कि आप वास्तव में भारत जा रहे हैं।' इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया 3,000 से अधिक लाइक मिले हैं और 310 हजार से अधिक लोग इसे देख चुके हैं। शेयर किए जाने के चार दिन बाद, सैकड़ों लोगों ने इस मजे भी लिए।
लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि, 'क्या नशे में लोगों को विमान में चढ़ने की अनुमति है?' वहीं, कई अन्य लोगों ने उसी समय महिला को भारत में घूमने की जगहों के बारे में बताना शुरू कर दिया।
गौरतलब है कि, इस वीडियो में कैप्‍टन की अनाउंसमेंट (जो कि महिला के हाव-भाव से स्‍पष्‍ट है) के साथ क्रू फिल्‍म का म्‍यूजिक भी बजता दिख रहा है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि महिला ने नशे में जॉर्जिया के बजाय भारत के लिए फ्लाइट रिजर्वेशन कराया था। वीडियो शेयर करने पर महिला से लोगों ने कई सवाल भी पूछे। किसी ने कहा कि, कोई इतना लापरवाह कैसे हो सकता है कि वह कहीं और पहुंच जाए? वहीं, अन्‍य लोगों ने कहा कि, लड़की के बजाय बोर्डिंग पास चेक करने वाला व्यक्ति नशे में था।
(डिस्‍क्‍लेमर: इस खबर में किए गए सभी दावे वायरल वीडियो पर आधारित हैं। टाइम्‍स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited