Video: लहसुन छीलने की निंजा टेक्निक ! वीडियो देखकर यूजर्स बोले- 'सांइस को भी फेल कर दिया बॉस'

Viral Video: वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं, सबसे पहले लहसुन के बीचोबीच में से एक टूल लगाकर उसको बीच से खोखला कर दिया जाता है। इसके बाद टूल एक-एक लहसुन की फांक को बाहर निकालता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।

मुख्य बातें
  • मार्केट में आई लहसुन छीलने की निंजा टेक्निक
  • इंस्‍टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर कर दिखाई तकनीक
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच पॉपुलर हुआ वीडियो
Viral Video: लहसुन छीलने की निंजा टेक्निक दिखाता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने अपनी क्रिएटिवटर से दर्शकों को आकर्षित कर लिया है। इंस्टाग्राम पर केंडल शेरेल मरे (@kendall.s.murray) नामक हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को 86.9 मिलियन व्यूज और 1.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो को देखकर आप लहसुन छीलने के थकाऊ काम को आसानी से पूरा कर सकते हैं। जिन लोगों लहसुन छीलने में समय लगता है उनके लिए ये वीडियो काफी काम का है।
वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं, सबसे पहले लहसुन के बीचोबीच में से एक टूल लगाकर उसको बीच से खोखला कर दिया जाता है। इसके बाद टूल एक-एक लहसुन की फांक को बाहर निकालता है। बाद में उसी टूल से हर फांक के ऊपर लगे छिलके को उतारा जाता है। इस तकनीक ने इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी जिज्ञासा और बहस को जन्म दे दिया है। जबकि कुछ दर्शकों को यह तरीका आकर्षक लगता है, वहीं अन्य लोग इसकी व्यावहारिकता को लेकर संशय में हैं।
केंडल शेरेल मरे ने खुलासा किया कि वे लहसुन छीलने के बजाय काउंटरटॉप पर उसे कुचलना पसंद करते हैं। वे इस नई तकनीक को संभावित गेम-चेंजर के रूप में वर्णित करते हैं, यह सुझाव देते हुए कि यह लहसुन छीलने के अनुभव को बदल सकता है। उनके उत्साह के बावजूद, कुछ दर्शकों ने इस पद्धति की आलोचना की है, जिसमें से एक यूजर ने कहा कि, 'भारतीय लहसुन कोने में हंस रहा है। दूसरे यूजर ने वीडियो को देखकर उसे संतोषप्रद बताया। इनके अलावा कई यूजर्स ने अपने सुझाव साझा किए हैं, जिसमें जड़ के सिरे को काटने, फांक को अलग करने और उन्हें चाकू से हल्के से कुचलने जैसे सरल तरीकों की बात कही गई है।
गौरतलब है कि, लहसुन छीलने का यह वायरल तरीका किचन में नए एक्‍सपेरिमेंट करने के लिए लोगों को प्रेरित करता है। चाहे इसे व्यापक रूप से अपनाया जाए या नहीं, मगर रोजमर्रा की खाना पकाने की चुनौतियों के लिए ये वीडियो समाधान खोजने की दिशा में लोगों को नित नए प्रयोग करने के लिए बढ़ावा देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited