Stunt Video: लड़कियों के इस हैरतअंगेज कारनामें को देख दंग रह गए लोग, आंखों पर नहीं कर पाएंगे यकीन

ट्विटर पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इस वीडियो में दो लड़कियां बड़ी ही खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं।

Girls Amazing Stunt

दो लड़कियों ने दिखाया हैरतअंगेज कारनामा (Photo Credit - Twitter)

मुख्य बातें
  • लड़कियों ने किया खतरनाक स्टंट
  • स्टंट देख कायल हुई पब्लिक
  • जमकर वायरल हो रही ये वीडियो
Girls Amazing Stunt Viral Video: स्टंट का नाम सुनते ही लोग रोमांच से भर जाते हैं। दुनिया में आपको कई ऐसे लोग मिल जाएंगे, जिनको स्टंट करना काफी पसंद है। कुछ तो स्टंट के ऐसे दीवाने भी आपको मिल जाएंगे, जिनकी कलाकारी देखने के बाद इंसान अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाता है। इनका हैरतअंगेज कारनामा इतना खतरनाक होता है, जिसे दोहराना भी खतरे से खाली नहीं होता। हाल ही में एक वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां बेहद ही खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में दोनों लड़कियों ने गजब की कलाकारी दिखाई है, जिसे देखने के बाद आप भी इनके फैन हो जाएंगे। इनके हैरतअंगेज कारनामें को देखकर दुनिया इनकी दीवानी हो गई है। वीडियो में दोनों लड़कियों ने अपने मुंह के सहारे गोल रॉड पर अपने वजन को टिकाकर ये करतब दिखा रही हैं, जो काबिल-ए-तारीफ है।

दो लड़कियों ने दिखाया हैरतअंगेज कारनामा

ट्विटर पर वायरल हो रहा यह वीडियो (Twitter Viral Video) काफी चर्चा में है और इस पर काफी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ये नेक्स्ट लेवल है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आज के समय में लड़कियां किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। बता दें, इस वीडियो को '@TheFigen_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 10 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और इसे 24 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited