Viral: तेंदुए ने इतने खूंखार तरीके से किया हिरण का शिकार, बेचारा चूं तक न कर पाया, Video देख कांप उठेंगे

Animal Fight Video: आप देख पाएंगे कि शिकार के दौरान तेंदुआ हिरण को कोई मौका नहीं देता है और कुछ ही सेकंड्स में उसे मौत के घाट उतार देता है। आप देख पाएंगे कि हिरण बेचारा चूं तक नहीं कर पाता है।

leopRD

तेंदुए का हमला (इंस्टाग्राम)

Animal Fight Video: सोशल मीडिया पर आपने कई सारे जानवरों की लड़ाई के वीडियो देखे होंगे। लड़ाई उन दो जानवरों के बीच होती है, जो बराबरी के होते हैं। दूसरी तरफ जंगल में ऐसे शिकारी जानवर पाए जाते हैं, जो अपने शिकार को कोई मौका नहीं देते। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप कांप जाएंगे।

वीडियो देखकर कांप उठेंगे आप

वायरल हो रहा वीडियो एक तेंदुए के हमले का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ बहुत ही खतरनाक तरीके से एक हिरण का शिकार करता है। आप देख पाएंगे कि शिकार के दौरान तेंदुआ हिरण को कोई मौका नहीं देता है और कुछ ही सेकंड्स में उसे मौत के घाट उतार देता है। आप देख पाएंगे कि हिरण बेचारा चूं तक नहीं कर पाता है। देखें वीडियो-
शायद ही आपने किसी जानवर के हमले का इतना खतरनाक वीडियो देखा होगा। आपने शायद ही इतनी जल्दी किसी शिकारी जानवर को किसी जानवर का शिकार करते देखा होगा। वायरल हो रहा वीडियो लोगों को डरा रहा है। वीडियो को my_universal_tz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग वीडियो को देखकर डर गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited