चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने का परिणाम, महिला ने शख्स को जड़े ताबड़तोड़ चप्पल

Viral: जिस समय महिला शख्स को चप्पलों से पीट रही है। इस दौरान आसपास काफी सारे लोग मौजूद हैं। खबर के अनुसार, शख्स ने महिला के साथ अश्लील हरकत की थी। इसके बाद महिला का पारा चढ़ गया।

viral video

अश्लीलता का दुष्परिणाम (ट्विटर)

Viral News: चलती ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़खानी करना एक शख्स को भारी पड़ गया। महिला ने सरेआम शख्स को चप्पलों से पीट दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चलती ट्रेन में शख्स की चप्पल से ताबड़तोड़ पिटाई कर रही है। खबर के अनुसार, शख्स ने महिला के साथ अश्लील हरकत की थी। इसके बाद महिला का पारा चढ़ गया और उसने ऐसा सबक सिखाया कि शख्स जिंदगीभर याद रखेगा।

अश्लील हरकत करना पड़ा महंगा

वीडियो में देखने को मिलता है कि महिला ने अपने हाथ में चप्पल पकड़ा हुआ है और शख्स की ताबड़तोड़ पिटाई कर रही है। वीडियो इंटरनेट पर सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जिस समय महिला शख्स को चप्पलों से पीट रही है। इस दौरान आसपास काफी सारे लोग मौजूद हैं। इस दौरान शख्स अपने हाथ आगे कर महिला की पिटाई से बचने की कोशिश करता नजर आ रहा है। हालांकि, महिला लगातार उसे चप्पल से पीट रही है।
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने शेयर किया है। घर के कलेश नाम के यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अश्लील हरकत करने की ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए। वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा शख्स पर फूट पड़ा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited