Video: शख्स को कैन खोलने के लिए नहीं मिल रहा था ओपनर, तो मगरमच्छ से ही खुलवा ली ढक्कन, नजारा देख कांप उठेंगे

ट्विटर पर एक शख्स का बहुत ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैन का ढक्कर मगरमच्छ से खुलवा रहा है। इस वीडियो को देख सभी आश्चर्यचकित हो गए।

Can Opened By Crocodile

मगरमच्छ से खुलवाया कैन का ढक्कन (X)

मुख्य बातें
  • शख्स ने दिखाया हैरतअंगेज कारनामा
  • मगरमच्छ से खुलवाया कैन का ढक्कन
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Can Opened By Crocodile: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसे देख इंसान कांप उठता है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो के साथ भी है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको दो शख्स नाव पर बैठे दिखाई देंगे, जिसके हैरतअंगेज कारनामा देख आपको कंपकंपी आ जाएगी। लोगों का कहना है कि भाई तो खतरों का खिलाड़ी निकला।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स कैन की ढक्कन खोलने की कोशिश कर रहा है लेकिन ओपनर नहीं मिल पाने के चलते शख्स डेयरिंग करने की सोचता है और नदी में मगरमच्छ से ही कैन की ढक्कन खुलवाता है। ऐसे में उनका ये खतरनाक स्टंट देख आप भी दंग रह जाएंगे। लोगों का कहना है कि डेयरिंग दिखाना अच्छी बात है लेकिन कई बार डेयरिंग के चलते इंसान की जान पर बन आती है।

मगरमच्छ से खुलवाया कैन का ढक्कन

एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि इसीलिए आदमियों की उम्र कम होती है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि भाई ने दिमाग ही हिलाकर रख दिया। बता दें, इस वीडियो को @Extremelol_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 11 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited