Viral Video: मिस गोरखपुर बन चुकी ये महिला 'मॉडल चाय वाली' के नाम से हुई वायरल, वीडियो देख यूजर्स ने दी अहम सलाह

Viral Video: एमबीए चायवाला प्रफुल्ल बिल्लोरे और पटना की एक अन्य चाय विक्रेता प्रियंका गुप्ता से प्रेरित होने के बाद सिमरन भी लखनऊ में अपनी चाय की दुकान का संचालन कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में इन्‍हें मसाला चाय बनाते हुए देखा जा सकता है।

चाय बनातीं हुईं सिमरन।

चाय बनातीं हुईं सिमरन।

Viral Video: 2018 में मिस गोरखपुर का खिताब जीतने वालीं सिमरन गुप्ता अब 'मॉडल चाय वाली' बन चुकी हैं। मिस गोरखपुर जीतने के बाद उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्री में किस्‍मत आजमाई, यही कारण है कि, उस समय उन्‍हें कई विज्ञापन ऑफर हुए। हालांकि, कोविड-19 महामारी की वजह से उनका स्‍टारडम परवान चढ़ने से पहले ही कम हो गया। 'द बेटर इंडिया' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि महामारी के कारण उन्हें अपने माता-पिता के घर वापस जाना पड़ा। फूड ब्लॉगिंग चैनल द हंग्री पंजाबी के एक वीडियो में सिमरन को सड़क किनारे अपने फूड स्‍टॉल पर चाय बनाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में पूर्व ब्यूटी क्वीन बतौर महिला उद्यमी काम करते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को चार दिनों में इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।
गौरतलब है कि, एमबीए चायवाला प्रफुल्ल बिल्लोरे और पटना की एक अन्य चाय विक्रेता प्रियंका गुप्ता से प्रेरित होने के बाद सिमरन भी लखनऊ में अपनी चाय की दुकान का संचालन कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में इन्‍हें मसाला चाय बनाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ज़्यादातर लोगों ने उनके उद्यमी होने की तारीफ़ की, जबकि कुछ लोगों ने साफ-सफाई की शिकायत की। यूजर्स ने बताया कि उनके बाल खुले हुए थे और खाने की चीज़ें संभालते समय वे लगातार उन्हें छूती रहती थीं।
कई यूजर्स ने सिमरन के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने कहा, 'सारे बालों के डैंड्रफ को चाय में डाल दो और बोल दे चीज वाली चाय है।' दूसरे ने कहा कि, 'बालों के साथ चाय।' तीसरे ने कहा कि, 'सब अपना मूल पेशा छोड़ो और चाय, वड़ा पाव और कुल्हड़ पिज्जा बेचो।' चौथे यूजर ने कहा कि, 'बालों के स्वाद वाली चाय।' पांचवें यूजर ने कहा कि, 'मैडम एक चाय मेरे लिए भी।' वहीं, एक अन्य ने कहा कि, 'कामकाजी लड़की।' कुछ यूजर्स ने सलाह देते हुए कहा कि, 'अपने भोजन या चाय को स्वच्छ बनाने के लिए कम से कम अपने बाल तो बांधें।' इनके अलावा कुछ ने सिमरन की ताकत और उनकी यात्रा में लाए गए सकारात्मक बदलाव की प्रशंसा की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited