Viral Video 'दशहरे पर खरीदी नई कार', सोसायटी में घुसते ही कैस मचाया आतंक आप भी देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि नई कार सोसायटी में घुसते ही किस तरह वाहनों को कुचलती हुई पलट जाती है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन पर लोगों की नजर अनायास ही पड़ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर साझा कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो को Pröfêssõr और स्क्वाड्रन लीडर विनोद कुमार (रिटायर) नाम के हैंडल ने इस वीडियो को अपने Twitter हैंडल पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है और हजारों की संख्या में लोग इसे देख चुके हैं।

नई कार से आतंक

वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि दशहरे पर नई कार खरीदी गई। कार का जो लोगो दिख रहा है उसके मुताबिक टाटा नेक्सॉन है। शोरूम से निकलने के बाद कार की पूजा होती है और फिर जब कार को घर की तरफ लाया जाता है तो सोसायटी पर एक शख्स गेट खोलता है। वहीं जो दूसरा ड्राइव कर रहा है/ रही है (चूंकि वीडियो में ड्राइवर दिख नहीं रहा है) वह जैसे ही गेट से अंदर कार को लाता है तो सामने पार्किंग में खड़ी कई बाइक्स- स्कूटी पर चढ़ा देता है। पार्किंग में खड़े दोपहिया वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। इसके बाद कार पलट जाती है।

लोग कर रहे हैं कमेंट

फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि वीडियो कब और कहां का है लेकिन वीडियो देखकर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लेकिन वीडियो एक सबक भी देता है कि नए वाहन को चलाते समय कितनी सावधान बरतनी चाहिए। अगर आप भी इस तरह नया वाहन हल्की-फुल्की ड्राइविंग सीखने के साथ चला रहे हैं तो सावाधानी बरतें क्योंकि यहां तो वाहन टकराएं हैं वरना किसी की जिंदगी भी जा सकती है। एक यूजर ने लिखा आप अपना ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आरटीओ को रिश्वत दे सकते हैं, लेकिन कर्म के पास आपको अंततः प्राप्त करने का एक तरीका है! कम से कम उसने किसी को तो मारा तो नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited