Viral Video: 'क्लीन शेव नहीं तो प्यार नहीं'; नकली दाढ़ी लगाकर महिलाओं ने निकाला जुलूस, इंटरनेट पर छिड़ी बहस

Viral Video: X पर यूजर Ghar Ke Kalesh द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसे आठ लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और यूजर्स की ओर से इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

जुलूस निकालतीं महिलाएं।

जुलूस निकालतीं महिलाएं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है इसमें लड़कियों का एक ग्रुप 'Beard हटाओ, प्यार बचाओ' के नारे के साथ रैली निकाल रही हैं। इस अनोखी घटना में लड़कियों को क्लीन-शेव बॉयफ्रेंड के पक्ष में कुछ स्‍लोगन लिखे पोस्टर लहराते हुए दिखाया गया है। वीडियो में जो पोस्‍टर दिख रहे हैं उसमें 'नो क्लीन शेव, नो लव' और 'Beard रखो या गर्लफ्रेंड रखो, चुनाव तुम्हारा है' जैसे मजेदार स्‍लोगन लिखे हुए हैं। इस मुद्दे पर लड़कियों की रैली देख यूजर्स ने काफी मजे लिए। सोशल मीडिया पर महिलाओं के इस जुलूस को देख कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्‍टंट बताया तो वहीं कुछ ने इसे किसी प्रोडक्‍ट या सेवा का प्रचार अभियान होने की संभावना जताई।

X पर यूजर Ghar Ke Kalesh द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसे आठ लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और यूजर्स की ओर से इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कमेंट्स पढ़कर तो कोई भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगा। एक यूजर ने लिखा, 'यह अनमोल है! कौन जानता था कि ग्रूमिंग से ऐसी बहस छिड़ सकती है?' दूसरे यूजर ने कहा कि, 'क्या हम अब दाढ़ी का विरोध कर रहे हैं? आगे क्या होगा?' एक अन्‍य यूजर ने कहा कि, 'यह ध्यान आकर्षित करने की कोशिश लग रही है - वास्तविक सक्रियता का क्या हुआ?' हालांकि, कुछ यूजर्स ने समर्थन में कहा, 'हर किसी की अपनी पसंद होती है! उन्हें इसे व्यक्त करने दें।' एक यूजर ने कहा, 'क्या यह किसी प्रचार कार्यक्रम का हिस्सा है? यह बहुत असामान्य है!' जबकि एक अन्य ने कहा, 'मुझे आश्चर्य है कि क्या वे वास्तव में अपना संदेश दे पाएंगे या केवल अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'यह सौंदर्य मानकों पर एक ताज़ा दृष्टिकोण है! क्यों न एक आंदोलन शुरू किया जाए?' जबकि दूसरे ने सुझाव दिया,'शायद हमें दिखावट के बजाय व्यक्तित्व पर ध्यान देना चाहिए।'

(डिस्‍क्‍लेमर: टाइम्‍स नाउ नवभारत इस वीडियो या वीडियो से जुड़े किसी दावे की पुष्टि नहीं करता है।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited