Bicycle Stunt: लड़की ने साइकिल से किया ऐसा स्टंट, देख दिमाग की नसें फट जाएंगी

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की साइकिल से स्टंट करती नजर आ रही है। लड़की के स्टंट को देखने के बाद आपका दिमाग चकरा जाएगा। ऐसे में ये वीीडियो भी इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है।

Bicycle Stunt Viral Video

साइकिल स्टंट वायरल वीडियो (Image Credit : Instagram)

मुख्य बातें
  • लड़की ने किया साइकिल से स्टंट
  • खतरनाक स्टंट देख लोग रह गए दंग
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Bicycle Stunt Viral Video: यूं तो इंटरनेट पर स्टंट के कई वीडियो आपको मिल जाएंगे, जो काफी खतरनाक भी होते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो (Viral Video) लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपकी रूह तक कांप जाएगी। ये ऐसा वीडियो जिसे आप तीन-चार बार देखे बिना रह ही नहीं सकते हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की ने साइकिल से स्टंट किया है, जो काफी शानदार है।

ये भी पढ़ें - गजब: महाभारत के गीत पर लड़के ने कर दिया ऐसा कमाल, नजारा देख दिल बाग-बाग हो जाएगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में लड़की को स्टंट करता हुआ दिखाया गया है, जो काफी लाजवाब है। ऐसे में ये वीडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। पहले तो सिर्फ साइकिल के अगले पहिए को ही हवा में उठाए रहती है, लेकिन फिर दोनों पैर को हवा में उठाल सिर्फ एक पैर से बैलेंस बनाती है और फिर हवा में पैरों को उछाल दोनों पैर साइकिल (Bicycle Stunt) पर रख लेती है। लेकिन फिर भी साइकिल का बैलेंस सही रहता है और अगला पहिया हवा में ही। ऐसे में लोगों द्वारा लड़की की काफी सराहना की जा रही है।

साइकिल स्टंट वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि बेहद ही शानदार तरीके से साइकिल पर बैलेंस बनाया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरे वाह.. लड़की ने तो कमाल कर दिया। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '_la_pilla_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited