Viral Video: सड़क पर अकेले खींच रहा था मालगाड़ी, तभी एक शख्स ने दिखाई मानवता, देख आंखें नम हो जाएंगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स भारी सामान को ले जा रहा होता है, जहां का रास्ता ऊंचाई वाला होता है, जिसे देख पास से गुजर रहे एक शख्स उसकी मदद करने लगता है। मानवता का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Viral Video of Helping a Man

मदद करते हुए शख्स का वीडियो वायरल (फोटो साभारः ट्विटर '@cctvidiots')

मुख्य बातें
  • भारी सामान को खींच रहा था शख्स
  • तभी दूसरे शख्स ने की मदद
  • जमकर वायरल हो रहा मानवता का यह वीडियो
Viral Video of Helping a Man: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मानवता भरे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें भर आएंगे। इस वीडियो से आपकी नजरें नहीं हटेंगे। यकीनन आप बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे। दरअसल, इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स दूसरे शख्स की मदद कर रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी देखते रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक शख्स काफी भारी सामान खींच रहा होता है और वहां का रास्ता भी काफी चढ़ाई वाला होता है, जिससे उसे काफी परेशानी भी होती है। तभी वहां से गुजर रहे लोगों में से एक शख्स आकर उसकी मदद करता है और उसके सामान को पीछे से धक्का देता है। यह देख उसकी बच्ची भी उसकी मदद के लिए आगे आती हैं। मानवता का यह वीडियो (Trending Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।
मदद करते हुए शख्स का वीडियो वायरल
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर यूजर्स ने काफी प्रतिक्रियाएं भी दी है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि इंसानियत ऐसी ही होती है... हमारे समाज में भी निस्वार्थ भाव से सभी को ऐसे ही रहना चाहिए। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि उस भले आदमी ने अपने बच्चों को जीवन के काफी अच्छे पाठ पढ़ाए हैं। हजारों लाइक्स और लाखों व्यूज के साथ इस वीडियो को अब तक काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को '@cctvidiots' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited