Viral Video: मुंबई लोकल में सफर करते Dog का वीडियो वायरल, क्‍यूटनेस पर मिले कुछ ऐसे रिएक्‍शन

Viral Video: एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें गोल्डन रिट्रीवर मिन्नी को मुंबई लोकल ट्रेन यात्रा के दौरान अपने मालिक के बैग के अंदर आराम से बैठे देखा गया। उसके शांत व्यवहार ने यात्रियों के चेहरों पर मुस्कान ला दी, जो उस पर प्‍यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए।

मुंबई लोकल में सफर करता डॉग।

मुंबई लोकल में सफर करता डॉग।

Viral Video: मुंबई की लोकल ट्रेनों के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है। ये ट्रेन हर दिन लाखों लोगों को जोड़ती हैं। एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक परिवहन प्रणाली के रूप में काम करने के अलावा, ये ट्रेनें ऐसे प्लेटफॉर्म भी बन गई हैं जहां यात्री एक-दूसरे से जुड़ते हैं, कहानियां शेयर करते हैं और कभी-कभी खुशी के अप्रत्याशित क्षणों का अनुभव करते हैं। हाल ही में, ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें क्‍यूटनेस का ओवरडोज़ दिख रहा है। इसमें आपको मिन्नी नामक एक गोल्डन रिट्रीवर लोकल ट्रेन में चढ़ा दिखेगा जिसने साथी यात्रियों के दिलों को जीत लिया।
एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें गोल्डन रिट्रीवर मिन्नी को मुंबई लोकल ट्रेन यात्रा के दौरान अपने मालिक के बैग के अंदर आराम से बैठे देखा गया। उसके शांत व्यवहार ने यात्रियों के चेहरों पर मुस्कान ला दी, जो उस पर प्‍यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए। एक नन्‍हा यात्री मिन्नी को धीरे से सहलाता हुए भी दिखाई दिया। कुत्ते के मालिक ने उसे सावधानी से एक बैग में रखा था, जिससे केवल उसका सिर बाहर झांक रहा था। जिससे साथी यात्रियों के लिए बिना किसी परेशानी के पालतू जानवर के साथ बातचीत करना आसान हो गया। यात्रियों की दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं वीडियो में कैद हो गईं, जिसमें लोग अपनी रोज की चिंताओं को भूलकर मिन्नी द्वारा प्रदान की गई खुशी के पलों का आनंद लेते हुए दिखाई दिए।
वीडियो का शीर्षक है, 'मुंबई, जहां स्थानीय लोग मिलनसार हैं... और उनके कुत्ते भी! मिलिए मिन्नी से, गोल्डन रिट्रीवर जिसने हमारी ट्रेन यात्रा में दिल (और थपथपाना) चुरा लिया।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर छह लाख से ज़्यादा बार देखा गया। इस क्लिप पर लोगों की टिप्पणियों की भरमार थी, जिन्होंने इस प्यारी बातचीत के लिए अपना प्यार व्यक्त किया।
एक यूजर ने लिखा, 'इसने मेरा दिन बना दिया! मिन्नी इतनी प्यारी है कि उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।' दूसरे यूजर ने कहा कि, 'केवल मुंबई में ही आप अव्यवस्था के बीच ऐसे पल पा सकते हैं।' अन्य लोगों ने भी यही भावना दोहराई, एक ने कहा, 'मिन्नी की शांत ऊर्जा आपको हमेशा उसे सहलाने के लिए मजबूर कर देती है।' वहीं, एक अन्य ने मज़ाक में कहा, 'लोगों को भूल जाओ, मैं अब केवल कुत्तों के लिए ट्रेन की सवारी करूंगा!' अंत में एक और यूजर ने कहा, 'यही कारण है कि मुझे मुंबई पसंद है - आप कभी नहीं जानते कि आगे क्या होगा!'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited