Nagin Dance Video: भांगड़ा छोड़ सरदारों ने बीच सड़क किया ऐसा नागिन डांस, देखकर घबरा जाएंगे बड़े-बड़े 'किंग कोबरा'

Nagin Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर नागिन डांस का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सरदारों ने ऐसा धमाल मचाया देखकर आप भी झूम उठेंगे। आलम ये है कि नागिन डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Nagin Dance Video

सरदारों का धमाकेदार नागिन डांस (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • सरदारों का धमाकेदार नागिन डांस
  • अंदाज देखकर आप भी झूम उठेंगे
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Nagin Dance Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में लोगों में फेमस होने की होड़ मची है। कई लोग तो ऐसे-ऐसे वीडियो (Dance Video) बनाते रहते हैं, जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। हालांकि, कुछ लोग अपने अनोखे अंदाज से जमकर धमाल भी मचाते हैं और फेमस भी हो जाते हैं। हालांकि, कुछ लोगों का मजाक भी उड़ जाता है और यूजर्स उनपर जमकर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में डांस का एक ऐसा वीडियो (Nagin Dance Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे। क्योंकि, इस वीडियो (Viral Video) में कई सरदार अनोखे अंदाज में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि यह वीडियो (Dance Viral Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें - Bhabhi Dance Video: 'दिलवा ले गईले राजा' गाने पर भाभी ने ढाया कहर, एक-एक स्टेप देख धड़क उठेगा दिल

आमतौर पर आपने सरदारों को भांगड़ा करते हुए देखा होगा। कई लोग भांगड़े को काफी पसंद भी करते हैं और पार्टी-फंक्शन में उससे जमकर माहौल भी बना देते हैं। लेकिन, इस वीडियो (Funny Video) में सरदारों ने कुछ अलग ही माहौल बनाया है, वो भी बीच सड़क। वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क किनारे नागिन धुन बज रहा है और कुछ सरदार उसपर जमकर धमाल मचा रहे हैं। जिस तरह सरदार बीन बजाते हुए नागिन डांस कर रहे हैं, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं इस नागिन डांस को देखकर बड़े-बड़े 'किंग कोबरा' भी एक पल के लिए घबरा जाए। तो आप भी पहले इस नागिन डांस का आनंद उठाएं।

सरदारओं का हाहाकारी नागिन डांस

इस नागिन डांस को देखकर आपका भी झूमने का मन कर रहा होगा। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो बार-बार इसे देख रहा है। इंस्टाग्राम पर इस नागिन डांस को 'imjustbesti' नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग इस डांस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि काफी अनोखा है यह नागिन डांस। कुछ का कहना है कि डांस को देखकर मजा आ गया। कुछ का कहना है कि सरदारों ने तो माहौल बना दिया। तो आपको यह नागिन डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited